घर-घर में सुपर हिट हुई 'अंगूरी भाबी', पहचान गए न... सही पकड़े हैं...

घर-घर में सुपर हिट हुई 'अंगूरी भाबी', पहचान गए न... सही पकड़े हैं...

सीरियल की प्रोफाइल फोटो

नई दिल्ली:

इन दिनों हर किसी की जुबान पर एक ही टीवी सीरियल की बात है 'भाबी जी घर पर हैं', जी हां... सही पकड़े हैं... अंगूरी भाबी, तिवारी जी, विभूती जी और अनीता भाबी, आजकल हर किसी के घर पर टीवी में धमाल मचाते दिखाई देते हैं।

सीरियल में अंगूरी भाबी का डायलॉग 'सही पकड़े हैं' दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है और हर कोई बात-बात पर इसका इस्तेमाल करते दिख रहा है। शो में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाबी यानी अंगूरी तिवारी का किरदार निभा रही हैं।

इस सीरियल में आशिफ शेख, विभूति नारायण का किरदार निभा रहे हैं, जबकि रोहिताश गौड़ मनमोहन तिवारी के किरदार में हैं जो अंगूरी के पति हैं। सौम्या टंडन अनीता नारायण की भूमिका में हैं। योगेश त्रिपाठी पुलिसकर्मी हप्पू सिंह बने हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अंगूरी भाबी का ही किरदार है।

बता दें कि शो में सीधी-सादी दिखने वाली शिल्पा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। अंगूरी भाभी के किरदार को जी रही शिल्पा ने असल जिंदगी में शादी नहीं की है। साल 2009 में सीरियल 'मायका' में उनके को-स्टार रोमित राज से शादी करने की खबर आई थी, लेकिन ऐन मौके पर रिश्ता टूट गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे पिछले करीब 15 साल से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने 'कभी आए न जुदाई', 'लाल मिर्ची हरी मिर्ची', 'मायका', 'चिड़ियाघर', 'देवों के देव महादेव' और 'लापतागंज' जैसे कई सीरियलों में काम किया है।