NDTV Khabar

अर्जुन कपूर को अब लगता है कि 'मुबारकां' करने का फैसला सही था

अर्जुन कपूर ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही हैं. मेरा और अनिल 'चाचू' का अभिनय और तालमेल लोग पसंद कर रहे हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर को अब लगता है कि 'मुबारकां' करने का फैसला सही था
नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि 'मुबारकां' फिल्म करने का उनका फैसला सही साबित हुआ. उन्होंने कहा कि फिल्म को लोगों ने सराहा है. अपने चाचा और सह-कलाकार अनिल कपूर और फिल्म-निर्देशक अनीस बज्मी के साथ यहां एक थियेटर में शुक्रवार को पहुंचे अर्जुन ने कहा, "जब मैंने सोशल मीडिया पर दोस्तों और प्रशंसकों से फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनी, तो मुझे लगा कि यह साबित हो गया है कि कलाकार के रूप में इस फिल्म में काम करना सही फैसला था.' उन्होंने कहा, 'मैं खुश हूं कि मैंने अपने छोटे से करियर में एक ऐसी फिल्म की है जो बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक का मनोरंजन करती है. एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है.'
 
mubarakan twitter

यह भी पढ़ें: 'संजय दत्त के बर्थडे पर फिल्‍म 'भूमि 'की टीम ने दिया यह स्‍पेशल गिफ्ट...

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अनिल कपूर के साथ काम के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही हैं. मेरा और अनिल 'चाचू' का अभिनय और तालमेल लोग पसंद कर रहे हैं.' उन्होंने कहा, 'मैंने समीक्षा पढ़ी है कि करण-अर्जुन (सलमान खान-शाहरुख खान) के बाद मशहूर जोड़ी अनिल-अर्जुन की है, लेकिन रणवीर सिंह (अभिनेता व अर्जुन के गहरे दोस्त) को हमारी नई रिलेनशिप से खासी ईर्षा होगी.' 'मुबारकां' शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें इलियाना डीक्रूज, अथिया शेट्टी, रत्न पाठक शाह और पवन मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.
 
mubarkan

यह भी पढ़ें: अक्षरा हासन के 'धर्म परिवर्तन' की खबरों पर कमल हासन ने पब्लिक में पूछ लिया यह सवाल

इस फिल्‍म में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की असल जिंदगी की 'चाचा भतीजा' की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई है. यह फिल्‍म शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसमें अर्जुन और अनिल कपूर की काफी तारीफ हो रही है. फिल्‍म में अर्जुन डबल रोल में नजर आए हैं.


VIDEO: ये फ़िल्म नहीं आसां: 'मुबारकां' के चाचा-भतीजे से ख़ास मुलाकात



टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement