NDTV Khabar

'मुबारकां' की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे अनिल कपूर, अथिया शेट्टी भी आएंगी नजर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मुबारकां' की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे अनिल कपूर, अथिया शेट्टी भी आएंगी नजर

एक इवेंट के दौरान बॉलीवड एक्टर अनिल कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेता अनिल कपूर अपनी नई फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग जनवरी 2017 से शुरू करेंगे. फिल्म में पहली बार वह अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगे. अनिल ने सोमवार की रात यहां स्टारडस्ट अवॉर्डस के मौके पर कहा, 'फिल्म में मैं सरदार की भूमिका में हूं. मैं 14 जनवरी से शूटिंग शुरू करूंगा. अर्जुन ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.'


अनिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए हेयरस्टाइल वाली तस्वीर साझा की. हालांकि, उन्होंने बताया कि 'मुबारकां' के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस लुक को नकार दिया.

अभिनेता ने कहा, "मैंने 'मुबारकां' के लिए नया हेयरस्टाइल बनाया, ताकि मैं अलग लग सकूं. यह उन्हीं में से एक है, लेकिन निर्देशक अनीस बज्मी ने इसे नकार दिया. उन्होंने कहा कि मुझे सरदार की भूमिका निभानी होगी, जो पगड़ी पहनता है." 'मुबारकां' में इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.
 

athiya shetty salman khan

हाल ही अथिया शेट्टी ने कहा था कि पहली बार कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर वह थोड़ा नर्वस हैं. अथिया ने कहा था, 'फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ी नर्वस हूं, क्योंकि इस तरह की शैली में मैंने इससे पहले काम नहीं किया. यह दूसरी फिल्म है और कॉमेडी है, इसलिए मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हूं.'

टिप्पणियां

अथिया ने कहा था, 'उन्होंने पहला शेड्यूल शुरू कर दिया है और धमाल मचाने को तैयार हैं. इसलिए मैं इस गैंग में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं.' सुनील शेट्टी की बेटी एक गैर सरकारी संगठन 'सेव द चिल्ड्रन' से भी जुड़ी हैं और इस पर उनका कहना है कि वह बचपन से इससे जुड़ी हैं. यह अगले साल 28 जुलाई को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement