NDTV Khabar

108 किलो की एक्‍ट्रेस अंजली आनंद ने 'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से किया इंकार

45 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
108 किलो की एक्‍ट्रेस अंजली आनंद ने 'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से किया इंकार

खास बातें

  1. अंजली ने कहा, 'और ज्‍यादा वेट मैं किसी भी हालत में नहीं बढ़ा सकती थी'
  2. मेहरजान माजदा ने इस शो के लिए बढ़ाया है 16 किलो वजन
  3. 'ढाई किलो प्रेम' 3 अप्रैल से प्रसारित होगा
नई दिल्‍ली: अंजलि आनंद जल्‍द ही टेलीविजन धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इस शो के लिए अपना वजन बढ़ाने से इनकार कर दिया है. हालांकि इस समय अंजलि का वजन पहले से ही 108 किलो है और इसलिए, उन्होंने और वजन बढ़ाने से मना कर दिया है. टेलीविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक से अंजलि छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. उन्हें शो के निर्माताओं ने और वजन बढ़ाने के लिए कहा था, जिसके लिए वह राजी नहीं हुईं. दरअसल यह शो दो ऐसे लोगों की कहानी है जो खुद मोटे हैं लेकिन अपने जीवनसाथी में कई सारी खूबियां चाहते हैं.

अंजलि ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए अपने एक बयान में कहा, "मैं अपने जीवन में सक्रिय रही हूं. जो ट्रैक और साइकिलिंग से प्यार करता हो, वो इतना वजन बढ़ाए. यह ठीक नहीं है. मैंने इस किरदार के लिए वजन बढ़ाया और अभी में 108 किलो की हूं. ऐसे में और वजन बढ़ाना मेरे लिए स्थिति मुश्किल कर सकता है.'
 

तीन अप्रैल से 'स्टार प्लस' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' की कहानी दीपिका और पीयूष के जीवन पर आधारित है. इसमें दीपिका का किरदार अंजलि और पीयूष का किरदार मेहरजान माजदा निभा रहे हैं. इस शो में अपने किरदार के लिए मेहरजान ने भी 16 किलो वजन बढ़ाया है. इस शो से लंबे समय बाद टीवी एक्‍ट्रेस मानसी जोशी रॉय की भी वापसी होने वाली है. मानसी 12 सालों बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएंगीं. वह आखिरी बार साल 2005 में अपने पति रोहित रॉय के साथ 'नच बलिए' में नजर आईं थीं. मानसी इस शो में मेहरजान की मां के किरदार में नजर आएंगीं.
 
 

#dhhaikiloprem #starplus #allmychildren #reellife #shootingtime

A post shared by Manasi Joshi Roy (@manasijoshiroy) on


आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट भी इस शो में एक केमियो करते हुए नजर आएंगीं. किश्‍वर ने आईएएनएस को बताया, 'मैं इस शो के पहले एपिसोड में नजर आउंगी.' इस शो का प्रोडक्‍शन एकता कपूर के बैनर के तले हुआ है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement