NDTV Khabar

कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका' में दमदार रोल करती नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

अंकिता को फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है. वह इस फिल्म में झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. झलकारीबाई, रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक महत्वपूर्ण योद्धा थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका' में दमदार रोल करती नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

'मणिकर्णिका' की शूटिंग अगस्‍त में शुरू होगी.

खास बातें

  1. सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' में अर्चना के किरदार से हुई थीं अंकिता हिट
  2. इस सीरियल में अंकिता और सुशांत साथ आए थे नजर
  3. इससे पहले कई फिल्‍मों से अंकिता के जुड़ने की खबरें आई हैं
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

टीवी की दुनिया के कई एक्‍टर्स बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर चुके हैं. जहां कुछ टीवी स्‍टार बॉलीवुड में कुछ बड़ा कमाल नहीं कर पाए तो वहीं कुछ सुपरस्‍टार बन गए हैं और इनमें सबसे पहला नाम आता है सुशांत सिंह राजपूत का. सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंड़े की भी बॉलीवुड एंट्री की लंबे समय से खबरें आ रही हैं. अब सामने आया है कि अंकिता, कंगना रनौत की आने वाली फिल्‍म 'मणिकर्णिका' से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' से सुपरहिट हुई अंकिता लंबे समय से टीवी और फिल्‍म दोनों से ही दूरी बनाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता को फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है. वह इस फिल्म में झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. झलकारीबाई, रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक महत्वपूर्ण योद्धा थीं.

इससे पहले खबरें थीं कि संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'मलंग' से अंकिता अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. 'मलंग' एक लव स्टोरी है, जिसमें संजय दत्त निगेटिव किरदार में नजर आएंगे और खबरें थीं कि उनके अपोजिट अंकिता एक सीबीआई ऑफिसर के रोल में दिखेंगी.

 
ankita lokhande manikarnika

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस खबर की पुष्टि करते हुए अंकिता ने बताया, 'मैंने पहले झलकारीबाई के बारे में कभी नहीं सुना था लेकिन अब मुझे पता चला है कि इतिहास में उनका कितना महत्वपूर्ण स्थान है. मुझे खुशी है कि मैं कंगाना के साथ इस वीरांगना की कहानी दुनिया के सामने लाऊंगी.' अंकिता ने कहा, 'मैं फिल्म मेकर्स की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे नैशनल अवॉर्ड विजेता ऐक्ट्रेस कंगना के साथ इस फिल्म में काम करने का मौका दिया है जिसकी स्क्रिप्ट 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है. अगस्त में इसकी शूटिंग शुरू होने के बाद मुझे कंगना से इस फिल्म में काफी कुछ सीखने को मिलेगा.'
 

 

झांसी की रानी की तरह दिखने के कारण झलकारीबाई को रानी लक्ष्मीबाई को सेना में शामिल किया गया था और हमले के वक्त ब्रिटिश सेना को इसके जरिए धोखा दिया जाता था. बाद में रानी को बचाने की खातिर झलकारीबाई ने लड़ाई में अपनी जान की बाजी लगा दी थी. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिहं राजपूत सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' में ही साथ नजर आए थे. इसी सीरियल के बाद इन दोनों की जोड़ी रीयल लाइफ और रील लाइफ में सुपरहिट हो गई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement