NDTV Khabar

क्‍या अंकिता लोखंडे इस बार कर पाएंगी संजय दत्‍त की फिल्‍म 'मलंग' से बॉलीवुड में एंट्री...?

अंकिता लोखंडे के शाहरुख खान की फिल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' और संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' में नजर आने की पहले भी खबरें आ चुकी हैं.

241 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या अंकिता लोखंडे इस बार कर पाएंगी संजय दत्‍त की फिल्‍म 'मलंग' से बॉलीवुड में एंट्री...?
नई दिल्‍ली: सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत इन‍ दिनों अपनी नई फिल्‍म 'राबता' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. अब इसी सीरियल की मेन लीड और सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे भी अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत करने जा रही हैं. संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'मलंग' से अंकिता अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता संजय दत्त के अपोजिट इस फिल्‍म में नजर आएंगी. यूं तो अंकिता के बॉलीवुड में कदम रखने की खबरें इससे पहले भी दो फिल्‍मों में सामने आ चुकी है लेकिन दोनों ही खबरें अफवाह साबित हुई थीं.

'मलंग' एक लव स्टोरी है, जिसमें संजय दत्त निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. जबकि वहीं उनके अपोजिट अंकिता एक सीबीआई ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. डायरेक्टर आरम्भ सिंह की भी यह पहली फिल्म होगी. इसके पहले आरम्भ डायरेक्टर उमंग कुमार की फिल्म "भूमि" के दौरान असिस्ट कर चुके हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार इस फिल्‍म पर बात करते हुए दत्त ने एक बयान में कहा, 'मैंने हमेशा से नये लोगों के जुनून और नयी प्रतिभाओं पर विश्वास किया है और मैंने उन्हें 'भूमि' की शूटिंग के दौरान ओमंग की सहायता करते हुए देखा है. जब उन्होंने मुझे ‘मलंग’ की कहानी सुनाई तो मैंने संदीप की तरफ देखा और कह दिया कि मैं इसके लिए तैयार हूं. इस फिल्म में मेरे किरदार और इसकी पटकथा की आधार भूमि वाराणसी में होने के कारण मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.'
 
sushant ankita

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' में साथ नजर आ चुके हैं.

हालांकि इस फिल्‍म में अंकिता हैं या नहीं, इसके लेकर अभी तक अंकिता या फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. अंकिता ने जी टीवी का शो ‘पवित्र रिश्ता’ 2014 में ही छोड़ दिया था जसके बाद से ही अंकिता के फिल्मों में एंट्री को लेकर बराबर खबरें आती रहीं. 2014 में  ही उन्हें फिल्म "हैप्पी न्यू ईयर" में  रोल मिलने की खबरें थीं, मगर ऐसा मुमकिन नहीं हो सका . "पद्मावती" के लिए भी अंकिता को लिए जाने की खबरें उड़ी थी पर वो भी अफवाह ही साबित हुईं.

इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ संदीप सिंह और ओमंग लीजेंड स्टूडियोज करेंगे. यह फिल्‍म इसी साल दिसंबर से फ्लोर पर आएगी.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement