बाहुबली 2: नहीं, शाहरुख खान नहीं होंगे फिल्‍म बाहुबली का हिस्‍सा

बाहुबली 2: नहीं, शाहरुख खान नहीं होंगे फिल्‍म बाहुबली का हिस्‍सा

खास बातें

  • बाहुबली के ट्विटर अकाउंट से हुआ साफ, शाहरुख नहीं है इसका हिस्‍सा
  • खबरें थी कि एस राजामौली की इस फिल्‍म में कैमियो करेंगे शाहरुख खान
  • 28 अप्रैल को रिलीज होगी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'बाहुबली 2'
नई दिल्‍ली:

खबरें थी कि शाहरुख खान ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'बाहुबली' के सीक्‍वेल 'बाहुबली: द कनक्‍लूजन' में एक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन दिन की शुरुआमें आई इन खबरों ने दिन के अंत तक अपना रुख बदल लिया और अब इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म में शाहरुख खान देखने को नहीं मिलेंगे. शाहरुख खान फिल्म बाहुबली के सीक्‍वेल में कैमियो करते नजर नहीं आएंगे और यह बात खुद फिल्‍म 'बाहुबली' की टीम ने साफ की है. 'बाहुबली' के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह साफ किया गया. बाहुबली के ट्विटर हैंडल से दोपहर तकरीबन चार बजे ट्वीट किया गया, 'हमें शाहरुख खान को अपनी फिल्म में लेकर बहुत अच्छा लगता. किसे अच्छा नहीं लगेगा? लेकिन दुर्भाग्य से यह सिर्फ एक अफवाह है.सच नहीं है.'  

गौरतलब है कि हाल ही में इंटरनेट पर ऐसी खबरें आई कि शाहरुख खान फिल्म बाहुबली में कैमियो रोल करते नजर आएंगे. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार इस फिल्‍म में शाहरुख बाहुबली और भल्‍लाल देव के बीच सुलह कराते हुए नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा था कि शाहरुख रोमांटिक रोल्स छोड़कर कुछ नया आजमाने में लगे हैं और एपिक फिल्म बाहुबली के सीक्वल में वह एक कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं.


'बाहुबली 2' की रिलीज डेट 28 अप्रैल रखी गई है. इस फिल्‍म और शाहरुख को लेकर कई अफवाहे उड़ती रही हैं. जैसे शुरुआत में न्‍यूज एजेंसी पीटीआई की तरह से यह खबर आई कि 'बाहुबली 2' का पहला टीजर शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' के साथ रिलीज किया जाएगा. बता दें कि यह फिल्‍म अपने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ का बिजनेस भी कर चुकी है. चार भाषाओं में रिलीज हो रही इस फिल्‍म को हिन्‍दी भाषा में करण जौहर का प्रोडक्‍शन हाउस यानी धार्मा प्रोडक्‍शन करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com