NDTV Khabar

नाम शबाना के लिए स्लिम हुए अनुपम खेर, अक्षय कुमार को दिया क्रेडिट

410 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>नाम शबाना</i> के लिए स्लिम हुए अनुपम खेर, अक्षय कुमार को दिया क्रेडिट

नाम शबाना में बेबी की तुलना में यंग और फिट दिखेंगे अनुपम खेर.

नई दिल्ली: नीरज पांडे की साल 2015 की सुपरहिट फिल्म बेबी के स्पिन ऑफ नाम शबाना में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में तापसी के अलावा अक्षय कुमार, अनुपम खेर और डैनी डेंजोग्पा जैसे सितारे पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आने वाले हैं. फिल्म में बेबी से पहले की कहानी दिखाई गई है, इस वजह से अनुपम खेर को पिछली फिल्म की तुलना में थोड़ा यंग भी दिखाया गया है. फिल्म में शुक्ला जी का किरदार निभा रहे अनुपम खेर पहले से स्लिम दिखेंगे. उन्होंने इसका पूरा श्रेय अक्षय कुमार को दिया है.

अनुपम खेर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि यह उनकी और अक्षय की साथ में 20वीं फिल्म है और उन दोनों के संबंध काफी अच्छे हैं. उन्होंने बताया कि अक्षय ने उनके किरदार में रुचि दिखाते हुए उन्हें स्वस्थ जीवनशैली अपनाने की सलाह दी. खेर ने कहा, "अक्षय बेहद नम्र हैं, वह लोगों को बताए बिना उनके लिए काफी कुछ करते हैं. इस फिल्म में मैं काफी फिट दिख रहा हूं, यह उन्हीं की वजह से संभव हो पाया. उन्होंने मुझे एक अच्छी लाइफ स्टाइल अपनाने के लिए प्रेरित किया."

नीरज पांडे के प्रोडक्शन में बनी नाम शबाना शबाना खान की कहानी है कि कैसी उन्हें टीम बेबी के लिए चुना गया और उनकी ट्रेनिंग कैसे हुई. इस फिल्म के लिए तापसी ने हॉलीवुड के स्टंट निर्देशक से मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है. शिवम नायर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
410 Shares
(यह भी पढ़ें)... Diwali 2017: जानिए दीवाली पर पूजा का शुभ मुहूर्त

Advertisement