NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा ने कैटरीना के गाने को बताया गलत, खोला आमिर की पीके स्कर्ट का सीक्रेट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा ने कैटरीना के गाने को बताया गलत, खोला आमिर की <i>पीके</i> स्कर्ट का सीक्रेट

कॉफी विद करण में साथ पहुंची थीं अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ.

नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म फिल्लौरी के प्रचार के लिए एक यूनीक, सस्ता और आसान तरीका ढूंढ लिया है. इसके लिए उन्हें प्रचार के लिए अलग-अलग जगह जाने की जरूरत नहीं पड़ रही, लेकिन हां फिल्लौरी की शशि टाइम ट्रैवल कर रही है और गुजरे वक्त के मजेदार और अनसुने किस्से हमारे सामने ला रही है. शशि ने अपनी दोस्त कैटरीना कैफ के शीला की जवानी गाने को गलत बताया है, एक दिन पहले अनुष्का ने आमिर खान के जन्मदिन पर खुलासा किया था कि पीके में आमिर ने जो स्कर्ट पहनी है वह असल में शशि के स्कर्ट की मैचिंग थी और शशि ने ही वह स्कर्ट उन्हें गिफ्ट की थी.

कैटरीना कैफ के चर्चित गाने शीला की जवानी... का एक स्टिल पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, "ये गाना एकदम गलत है... इनका नाम कैटरीना है, शीला नहीं. मैं इन्हें अच्छे से जानती हूं. शशि वहीं थी." जो नहीं जानते उनके लिए गाने के बोल कुछ ऐसे थे माई नेम इस शीला, शीला की जवानी...
 


अनुष्का ने अपने पीके को-स्टार आमिर खान को भी अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक दृश्य की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "ये हमारी मैचिंग स्कर्ट देख रहे हैं आप लोग? मैंने ही आमिर जी को गिफ्ट की थी. गिफ्ट से मुझे याद आया. हैप्पी बर्थडे आमिर जी." वैसे आमिर खान! आपके जन्मदिन की पार्टी में कोई भूत तो नहीं आया था.
 


वैसे शशि फिल्म शोले में जय-वीरू के साथ, कुछ कुछ होता है में राहुल, अंजली और टीना के साथ, नील आर्मस्ट्रॉन्ग के साथ चांद पर और इस साल ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के दौरान स्टेज पर भी मौजूद थीं.

टिप्पणियां
समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में अनुष्का ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उन्होंने भूतों को सही तरीके से रिप्रेजेंट किया है. उन्होंने कहा, "भूत का किरदार निभाना मजेदार था क्योंकि हम हमेशा ऐसे किरदार निभाते हैं जो जिंदा होते हैं. हर फिल्म में जिंदा लोगों का किरदार निभाना बोरिंग होता है. आपको कुछ अलग करते रहना चाहिए. मुझे लगता है कि मैंने भूतों का सही तरीके से प्रतिनिधित्व किया है."

अनुष्का की फिल्लौरी में पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन कौर पिरजादा ने प्रमुख भूमिका निभाई है. अंशई लाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अनुष्का और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 24 मार्च को रिलीज हो रही है. अनुश्का की आखिरी फिल्म करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल थी, उनकी अगली फिल्म इम्तियाज अली की फिल्म होगी जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement