अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी' में अब सुनिए भूत की शादी का यह गाना...

अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी' में अब सुनिए भूत की शादी का यह गाना...

खास बातें

  • अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी' का नया गाना हुआ रिलीज
  • इस गाने में हो रही हैं अनुष्‍का की शादी की रस्‍में
  • अनुष्‍का शर्मा अब एक वॉट्सएप नंबर से करेंगी फैन्‍स से बातें
नई दिल्‍ली:

अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 'फिलौरी' का आज दूसरा गाना रिलीज किया गया है. जहां पहला गाना एक सूफी रोमांटिक गाना था, तो दूसरा गाना उससे एकदम अलग काफी धूमधड़ाके वाला शादी सॉन्‍ग है. यह एक ढोल-नगाड़ों की थाप वाला गाना है जिसपर पैर थिरकने लगते हैं. व्हाट्स ऐप नाम से आए इस गाने में अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ दूसरे एक्टर सूरज की शादी दिखाई जा रही है. इस गाने को जसलीन रॉयल और मीका सिंह ने मिलकर गाया है. अंशाई लाल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक फ्रेंडली भूत के रोल में नजर आ रही हैं.  फिल्म में उनके किरदार का नाम शशि है. यह पहली बार है जब अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे.

फिल्‍म का पहला गाना 'दमदम' काफी पंसद किया जा रहा है. अनुष्का शर्मा अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए काफी नए-नए तरीके अपना रही हैं. अनुष्‍का अब अपने फैन्‍स से फेसबुक या ट्विटर के जरिए नहीं बल्कि सीधे वॉट्सएप के जरिए बात करेंगी. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अनुष्‍का 'फिल्लौरी' के लिए प्रशंसकों के साथ वाट्स एप पर जुड़ी हैं. फिल्म के प्रचार के सिलसिले में वह हर हफ्ते अपने फैन्‍स से बात करेंगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने आईएएनएस को बताया, 'हम अपनी फिल्म को लेकर लगातार नए विचार तैयार करते रहना चाहते हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म से जुड़ सकें.'

यहां सुने 'फिलौरी' का नया गाना-



उन्होंने इस नए प्रचार तरीके के लिए अपना निजी नंबर 'शशि' यानी इस फिल्‍म में उनके किरदार के नाम से रजिस्टर कराया है. वह वाट्सऐप के वीडियो कॉलिंग फीचर से प्रशंसकों के साथ बात करेंगी. यह नंबर 9867473178 है. शशि यानी अनुष्‍का शर्मा से बात करने के लिए फैन्‍स को अपने वाट्स एप कॉन्टैक्ट में शशि को जोड़ना होगा, जिसके बाद उन्हें शशि से सीधे जुड़ने का मौका मिल जाएगा.  फिल्म के प्रचार अभियान के दौरान यह नंबर लगातार उपयोग किया जाएगा. बता दें कि 'फिल्लौरी' 24 मार्च को रिलीज होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com