NDTV Khabar

फिलौरी: अनुष्‍का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्‍म का पहला सूफी गाना हुआ रिलीज, आपने सुना?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिलौरी: अनुष्‍का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्‍म का पहला सूफी गाना हुआ रिलीज, आपने सुना?

फिल्‍म 'फिलौरी' के गाने के एक सीन में अनुष्‍का और दिलजीत.

खास बातें

  1. 'फिलौरी' का यह पहला गाना है सूफी
  2. रोमी, विवेक और हरिहरन ने मिलकर गाया है यह गाना
  3. इस फिल्‍म में भूत बनी नजर आएंगी अनुष्‍का शर्मा
नई दिल्‍ली:

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिलौरी' के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी थी और गुरुवार को इस फिल्‍म का पहला गाना रिलीज हो गया है. अनुष्‍का शर्मा ने बुधवार को ही अपने फैन्‍स को बता दिया था कि उनकी फिल्‍म का यह पहला गाना आज रिलीज हो रहा है. यह एक सूफी रोमांटिक गाना है. गाने में दिखाया गया है कि किस तरह आंखों से शुरू हुआ ये प्यार दोस्ती तक पहुंचता है और फिर मुकाम पर आता है. इस गाने में सूफीपन की रुहानियत महसूस की जा सकती है. इस गाने में दिलजीत दोसांझ और अनुष्‍का शर्मा के बीच धीरे-धीरे पनपते प्‍यार को साफ देखा जा सकता है. इस गाने को शाश्वत सचदेव ने कंपोज किया है. जबकि गाने को आवाज रोमी, विवेक और हरिहरन ने मिलकर दी है. गाने के बोल अन्विता दत्त ने लिखे हैं.

गाने के बोल काफी अच्‍छे हैं और वीडियो में अनुष्‍का और दिलजीत के बची की केमिस्‍ट्री की पहली झलक देखने को मिल रही है. बता दें कि फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' से छाये सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ को उनकी पहली फिल्‍म के लिए काफी तारीफें मिली हैं और इस फिल्‍म में भी उनसे काफी उम्‍मीदें हैं. इस गाने में यह दोनों काफी अच्‍छे लग रहे हैं. पंजाब में दिलजीत दोसांझ एक बड़े स्‍टार हैं और यहां उनके लाखों फैन हैं. ऐसे में पंजाबी पृष्‍ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म को काफी फायदा होने की उम्‍मीद है. बता दें कि 'फिलौरी' का यह पहला गाना पंजाबी में भी रिलीज किया जाएगा.


इस फिल्म में अनुष्का एक भूत के किरदार में नजर आएंगी और इस ट्रेलर के बाद से ही उनका किरदार काफी चर्चा में है. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरजादा ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. 'फिलौरी' 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.

यहां सुनें 'फिलौरी' का रिलीज हुआ यह पहला गाना-

हाल ही में सोशल मीडिया पर यह खबरें आई कि अनुष्‍का शर्मा की आने वाली फिल्‍म 'फिलौरी' में उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली ने पैसा लगाया है. इन अफवाहों के विरोध में अनुष्‍का ने अपना बयान जारी कर ऐसी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया.

टिप्पणियां

बता दें कि बुधवार को विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के साथ अपना वैलेंटाइन्‍स डे सेलेब्रेट किया और इसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. हालांकि यह फोटो पोस्‍ट करने के बाद विराट ने ट्विटर से इसे हटा लिया, लेकिन इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो अभी भी है.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement