NDTV Khabar

फिल्लौरी ने तीन दिन में कमाए 15 करोड़, दिलजीत दोसांझ की स्टारडम का मिल रहा फायदा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>फिल्लौरी</i> ने तीन दिन में कमाए 15 करोड़, दिलजीत दोसांझ की स्टारडम का मिल रहा फायदा

फिल्म फिल्लौरी के एक दृश्य में दिलजीत दोसांझ और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. फिल्म उत्तर भारत में अच्छा कारोबार कर रही है- तरण आदर्श
  2. फिल्लौरी ने रविवार को 6 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया
  3. अनुष्का शर्मा की फिल्म ने तीन दिनों में 15.26 करोड़ कमाए हैं
नई दिल्ली: ऐसा लग रहा है कि पंजाबी अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ की स्टारडम का अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी को काफी फायदा हो रहा है. फिल्म उत्तर भारत में काफी अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म ने तीन दिन में कुल 15.25 करोड़ का कारोबार किया है. शुक्रवार 24 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की. फिल्म के कारोबार की जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, "फिल्लौरी की कमाई लगातार बढ़ रही है. दिलजीत दोसांझ की स्टार पॉवर की वजह से उत्तर भारत में परफॉर्मेंस सबसे अच्छी रही."

उड़ता पंजाब के बाद यह दिलजीत दोसांझ की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है और दो फिल्मों से ही वह हिंदी भाषी दर्शकों में एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं. वह पंजाबी सिनेमा के स्टार हैं और उन्होंने जट्ट एंड जूलियट, अंबरसरिया, मुख्तियार चड्ढा, सरदारजी, डिस्को सिंह और साडी लव स्टोरी जैसी पंजाबी फिल्मों में काम किया है. इन दिनों वह कलर्स टीवी पर आने वाले एक सिंगिंग रियलिटी शो को जज भी कर रहे हैं.

तरण आदर्श ने फिल्लौरी की कमाई का ब्यौरा भी दिया.
 
 

टिप्पणियां
फिल्लौरी निर्माता के तौर पर एनएच 10 के बाद अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म है. फिल्म में वह शशि नाम की एक भूतनी के रूप में नजर आ रही हैं. फिल्म में दिलजीत और अनुष्का के अलावा महरीन पिरजादा और सूरज शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. यह निर्देशक के तौर पर अंशई लाल की पहली फिल्म है. अनुष्का की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में उनके सहकलाकार शाहरुख खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए इस कुछ अलग करने की कोशिश बताया है.

एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि हर कोई जिंदा आदमियों के किरदार निभाता है, वह कुछ अलग करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने भूतनी का किरदार निभाया.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement