NDTV Khabar

'परी' फर्स्ट लुक: नई फिल्म के पोस्टर में डरावने लुक में नजर आ रहीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने जारी किया अगली फिल्म 'परी' का फर्स्ट लुक. पोस्टर में डरावने लुक में नजर आ रहीं अभिनेत्री.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'परी' फर्स्ट लुक: नई फिल्म के पोस्टर में डरावने लुक में नजर आ रहीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने जारी किया फिल्म 'परी' का फर्स्ट लुक.

खास बातें

  1. अनुष्का शर्मा ने जारी किया होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म का पोस्टर
  2. शुरू हुई हॉरर फिल्म 'परी' की शूटिंग
  3. फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अभिनय करेंगे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी मूवी का पोस्टर रिलीज हो गया है. अनुष्का शर्मा ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा, "परी... फर्स्ट लुक." तस्वीर में अनुष्का डरावने लुक में नजर आ रही हैं. उनकी आंखों, कपड़ों और बैकग्राउंड का रंग नीला है. यह फिल्म के डरावने साइड को दर्शाता है. फिल्म के फर्स्ट लुक से साफ है कि यह एक हॉरर फिल्म होगी. 


अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'NH 10' 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था. अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों को पूरी तरह से डराने के लिए तैयार हैं. 

फिल्म की शूटिंग आज शुरू होगी. इस फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अभिनय करेंगे. अनुष्का इस फिल्म का निर्माण क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन प्रोसित राय करेंगे.


'परी' की शूटिंग के साथ-साथ अनुष्का इन दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के डबिंग और प्रमोशन में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी शाहरुख खान के साथ जमेगी. अनुष्का राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में भी एक अहम किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा आनंद एल राय की अगली अनटाइटल फिल्म में अनुष्का एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ नजर आ सकती हैं.

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement