अनुष्का शर्मा ने फिल्लौरी के नॉटी बिल्लो गाने के लिए किया रैप

अनुष्का शर्मा ने <i>फिल्लौरी</i> के <i>नॉटी बिल्लो</i> गाने के लिए किया रैप

फिल्लौरी के नॉटी बिल्लो गाने के लिए अनुष्का शर्मा ने किया रैप.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रचार के लिए नए-नए तरीके लेकर आ रही हैं. अब वह फिल्म में रैप करती हुई भी नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म के गाने नॉटी बिल्लो के लिए रैप किया है. इस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- "नॉटी नॉटी बिल्लो मैं झूठ बोलिया कोई ना, जी कोई ना. नॉटी नॉटी बिल्लो कल रात अकेली सोई न" यह एक पार्टी सॉन्ग है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो की शुरुआत अनुष्का और दिलजीत की लव स्टोरी वाले पुराने जमाने के हिस्से से होती है लेकिन जल्द ही दोनों फंकी पार्टी वियर में नजर आने लगते हैं.

फिल्लौरी का पहला गाना रिलीज होने के बाद से ही फैन्स उम्मीद लगाए बैठे थे कि फिल्म में दिलजीत कोई गाना जरूर गाएंगे, नॉटी बिल्लो की रिलीज के साथ ही फैन्स की यह उम्मीद भी पूरी हो गई है.

यहां देखें नॉटी बिल्लो गानाः



दिलजीत के अलावा इस गाने को नकश अजीज और शिल्पी पॉल ने भी गया है. गाने के शाश्वत सचदेव ने कम्पोज किया है और अन्विता दत्त ने इसे लिखा है. फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पिरजादा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. अनुष्का एक भूतनी शशि के रूप में नजर आएंगी, वहीं सूरज शर्मा एक मांगलिक लड़के के रूप में दिखेंगे. पेड़ से शादी के चक्कर में सूरज की शादी अनुष्का से हो जाती है. वहीं कहानी में एक फ्लैशबैक भी है जिसमें शशि और दिलजीत के किरदार की प्रेम कहानी दिखाई गई है. फिल्म 24 मार्च को स्वरा भास्कर की अनारकली ऑफ आरा के साथ रिलीज हो रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com