अनुष्का शर्मा दिखेंगी वहीदा रहमान के अंदाज़ में

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नज़र आएंगी गुज़रे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री वहीदा रहमान के अंदाज़ में और अनुष्का का ये नया अंदाज़ नज़र आएगा। अनुराग कश्यप निर्देशित फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में जिसके हीरो हैं रणबीर कपूर।

दरअसल 1956 में रिलीज़ हुई देवानंद और वहीदा रहमान की फ़िल्म 'सीआईडी' का बहुत मशहूर गाना 'जाता कहां है दीवाने' का राईट खरीदा है फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के निर्देशक अनुराग कश्यप ने। और ये गाना दोबारा नए अंदाज़ में नज़र आएगा 'बॉम्बे वेलवेट' में जिसे फिल्माया गया है अनुष्का शर्मा पर।

'जाता कहां है दीवाने' को गया था, उस वक्त की मशहूर गायिका गीता दत्त ने और गाना फिल्माया गया था वहीदा रहमान पर। और चूंकि 'बॉम्बे वेलवेट' की कहानी 1960 के दशक के बॉम्बे में बस्ती है इसलिए अनुराग ने 1956 के इस मशहूर गाने के राइट्स खरीदकर अपनी फ़िल्म में इस्तेमाल किया है। और इस पुराने गाने को आज के अंदाज़ में शूट किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िल्म में अनुष्का उस वक्त ये गाना गाती नज़र आएंगी जब उन्हें पहली बार बतौर गायिका जॉनी बलराज अपने क्लब बॉम्बे वेलवेट में सुनेंगे। फ़िल्म में जॉनी बलराज की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं और अनुष्का 60 के दशक की मशहूर गायिका रोज़ी नोरोन्हा के किरदार में हैं।