विराट कोहली से मिलने बेंगलुरू पहुंची अनुष्का शर्मा, यहां देखें तस्वीरें

विराट कोहली से मिलने बेंगलुरू पहुंची अनुष्का शर्मा, यहां देखें तस्वीरें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

खास बातें

  • एक दूसरे को डेट कर रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
  • विराट आईपीएल के रॉयल चैलेंजर्स, बेंगलुरू टीम के कप्तान हैं
  • इस साल वैलेंटाइन्स डे पर विराट ने स्वीकारा था अनुष्का से रिश्ता
नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को डेट कर रही हैं. विराट के साथ कुछ समय बिताने के लिए अनुष्का मुंबई से बेंगलुरू पहुंची हैं. दोनों के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और #Virushka इंटरनेट के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गया. कंधे में चोट की वजह से विराट इन दिनों आराम कर रहे हैं और इंडियन प्रिमियर लीग (आईपीएल) के मैच नहीं खेल रहे हैं. विराट आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स, बेंगलुरू (RCB) टीम के कप्तान हैं. अनुष्का और विराट एक दूसरे को साल 2013 से डेट कर रहे हैं. इस साल वैलेंटाइन्स डे पर अपनी और अनुष्का की एक तस्वीर शेयर कर विराट ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, 'आप मेरे साथ हो तो हर दिन वैलेंटाइन्स डे है.' इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भी विराट ने अपनी मां और अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उनके साहस की तारीफ की थी.

यहां देखें बेंगलुरू में ली गई अनुष्का और विराट की तस्वीरें, जो उनके फैन क्लब द्वारा शेयर की गई हैं.
 

 

A post shared by VirUshka (@_nidhi_18) on



यहां देखें वैलेंटाइन्स डे और महिला दिवस पर विराट के पोस्टः
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


पिछले साल दिसंबर में अनुष्का और विराट छुट्टियां मनाने उत्तराखंड गए थे. इसके बाद खबरें आने लगी थीं कि वे वहां सगाई करने गए हैं. हालांकि बाद में विराट ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि उन्हें सगाई करनी होगी तो छिपकर नहीं बताकर करेंगे. साल 2017 अब तक अनुष्का और विराट दोनों के लिए काफी अच्छा रहा है. अनुष्का की हालिया रिलीज फिल्म 'फिल्लौरी' को सभी तरफ से सराहना मिली है वहीं विराट को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है.

अनुष्का इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. वहीं अनुष्का ने अपने क्लीन स्लेट प्रोडक्शन की नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com