NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा के लहंगे वाला Video देखा क्या? सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

93 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा के लहंगे वाला Video देखा क्या? सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा है, 'साहिबा, चली वहां जहां मिर्जा.'

खास बातें

  1. वीडियो में अनुष्का जब चल रही हैं तो एक शख्स पीछे से उनकी चुन्नी संभाले है
  2. वीडियो के जरिए अनुष्का आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' का प्रमोशन कर रही हैं.
  3. वीडियो के बैकग्राउंड में 'साहिबा, चली वहां जहां मिर्जा.' गाना चल रहा है.
मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का लहंगे वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का लहंगा पहने हुई हैं. वीडियो में अनुष्का पीछे से चलते हुए दिख रही हैं. जब वह चल रही हैं तो कोई दूसरा शख्स पीछे से उनकी चुन्नी संभाले हुए है. उनके चलने का अंदाज बिल्कुल शाही है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अनुष्का किसी सेट पर पहुंच रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा है, 'साहिबा, चली वहां जहां मिर्जा.' दरअसल, ये गाना अनुष्का की आगामी फिल्म फिल्लौरी का है. वीडियो के बैकग्राउंड में यही गाना चल रहा है. इस वीडियो को महज पांच घंटे में इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े तीन लाख लोग देख चुके हैं. इसपर 550 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. 
 
 

#Sahiba chali jahan Mirza ... #Phillauri

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिल्लौरी' के अब तक तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें पहला रोमांटिक, दूसरा शादी समारोह में मस्ती के मूड का और तीसरा एक जुदाई गाना है. पुराने जमाने की संगीत की तासीर लिए यह गाना सुनने में काफी अच्‍छा है. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्‍म 'फिल्लौरी' की उसके ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही तारीफ हो रही है. इस फिल्‍म के सभी गाने अभी तक पसंद किए जा रहे हैं. सोमवार को रिलीज हुए 'साहिबा' गाने में वैसे तो उम्‍मीद की जा रही थी इस फिल्‍म के हीरो और गायक दिलजीज दोसांझ की ही आवाज सुनने को मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

'साहिबा चली' गाने को रोमी और पावनी पांडे आवाज दी है और संगीतकार शास्‍वत सचदेव हैं. इस गाने में अनुष्‍का और दिलजीत के बीच की केमिस्‍ट्री एक बार फिर दिखाई गई है. इस गाने में दो प्‍यार करने वालों के बिछड़ने पर होने वाले दर्द और तकलीफ को बयां किया गया है. 

'फिल्लौरी' एक लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें अनुष्‍का शर्मा भूत के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 24 मार्च 2017 को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
पहले भी चर्चा में रह चुका है अनुष्का का लहंगा

पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का गाना 'एक सान्ग चन्ना मेरेया' में अनुष्का शर्मा ने 17 किलो का लहंगा पहना था. इतने भारी लहंगे के साथ मे अनुष्का शर्मा ने भारी भरकम ज्वैलरी भी पहन रखी थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement