Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एक और प्रेम कहानी के निर्माण की तैयारी में अनुष्का शर्मा, किया नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक और प्रेम कहानी के निर्माण की तैयारी में अनुष्का शर्मा, किया नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान

अनुष्का शर्मा करने जा रही हैं एक और प्रेम कहानी का निर्माण.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा अपने क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले 'एनएच 10' और 'फिल्लौरी' जैसी दो बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. अब वे क्रिएज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर एक और प्रेम कहानी के निर्माण की तैयारी में जुट गए हैं. फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है. फिल्म के बारे में मंगलवार को अनुष्का ने ट्वीट किया, "स्लेट एक बार फिर तैयार है और हम एक और एडवेंचर के लिए जुट गए हैं. एक नई फिल्म." इस फिल्म का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर करेंगे. खबरों की मानें तो दोनों प्रोडक्शन हाउसों ने एक से ज्यादा फिल्मों के लिए टाइ अप किया है और उनकी पहली फिल्म एक प्रेम कहानी होगी जिसकी शूटिंग अगले एक-दो महीनों में मुंबई और कोलकाता में शुरू होगी.

यहां देखें अनुष्का शर्मा का ट्वीटः
 


फिल्म के बारे में समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में अनुष्का ने कहा, "क्लीन स्लेट पर, हमारा प्रयास कहानियां बताना है, जो न केवल सार्थक और अलग-अलग हैं, बल्कि वे सीमाएं भी तोड़ती हैं. यह फिल्म एक नई यात्रा है और उस दिशा में एक नया कदम है."

दूसरी तरफ क्रिआर्ज की फिल्म 'रुस्तम' के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया है. वे अक्षय की आगामी फिल्मों 'पैडमैन' और 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' का भी निर्माण कर रहे हैं. क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक अर्जुन एन. कपूर ने आईएएनएस से कहा, "अनुष्का न केवल एक बेहतरीन कलाकार हैं, बल्कि समझदार निर्माता भी हैं. अनुष्का और कर्णेश जुनून के साथ फिल्में लाते हैं. क्रिआर्ज की पहचान भी कुछ ऐसी ही है." उन्होंने उम्मीद जताई कि क्रिआर्ज और क्लीन स्लेट मिलकर ऐसे विषयों पर फिल्म बनाएंगी जिनसे दोनों निर्माण कंपनियों की प्रतिष्ठा बढ़ेगी और वे एक अलग पहचान बनाने में सफल हो पाएंगे.

टिप्पणियां

अनुष्का की पिछली फिल्म 'फिल्लौरी' ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया. इस साल वह इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी, इस फिल्म में शाहरुख खान उनके अपोजिट नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस)  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी के भदोही से BJP विधायक समेत 7 के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

Advertisement