फिल्लौरी: अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म का गाना 'साहिबा' हुआ रिलीज

फिल्लौरी: अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म का गाना 'साहिबा' हुआ रिलीज

'फिल्लौरी' के एक दृश्य में अनुष्का और दिलजीत दोसांझ.

खास बातें

  • फिल्‍म फिलौरी का तीसरा गाना हुआ रिलीज
  • इस नए गाने में दिख रहा है दिलजीत दोसांझ और अनुष्‍का की जुदाई का गम
  • 24 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'फिलौरी'
नई दिल्‍ली:

अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिल्लौरी' का एक और गाना आज रिलीज हुआ है. इस फिल्‍म के अभी तक 3 गाने रिलीज हुए हैं, जिनमें पहला गाना एक रोमांटिक गाना था जबकि दूसरा गाना एक मस्‍ती भरा शादी का गाना था. सोमवार को इस फिल्‍म का तीसरा गाना रिलीज किया गया है जो एक जुदाई गा गाना है. पुराने जमाने की संगीत की तासीर लिए यह गाना सुनने में काफी अच्‍छा है. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्‍म 'फिल्लौरी' की उसके ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही तारीफ हो रही है. इस फिल्‍म के सभी गाने अभी तक पसंद किए जा रहे हैं. सोमवार को रिलीज हुए 'साहिबा' गाने में वैसे तो उम्‍मीद की जा रही थी इस फिल्‍म के हीरो और गायक दिलजीज दोसांझ की ही आवाज सुनने को मिलेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

दरअसल इस गाने में आवाज दी है सिंगर रोमी और पावनी पांडे ने और इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हैं शास्‍वत सचदेव. गाने में काफी नयापन है और अनुष्‍का और दिलजीत के बीच की केमिस्‍ट्री एक बार फिर दिखाई दे रही है. इस गाने में दो प्‍यार करने वालों के बिछड़ने पर होने वाले दर्द और तकलीफ को बयां किया गया है. अनुष्‍का और दिलजीत ने इस गाने के रिलीज से पहले ही इसके बारे में बातें करना शुरू कर दिया जिससे लोगों में इसके प्रति उत्‍साह और बढ़ गया. दिलजीत और अनुष्का ने ट्विटर चैट के जरिए गाने की कुछ लाइने जारी की थी.

अनुष्का ने लिखा, 'साहिबा, चल वहां जहां मिर्जा' जिसके बाद दिलजीत ने लिखा, 'तुझसे ऐसा उलझा दिल धागा धागा खींचा'. लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं रुका. अनुष्का ने आगे लिखा, 'दरगाह पे जैसे दो चादरों सा बिछा यूं ही रोज ये उधड़ा बुना.' इस गाने से पहले निर्माता फिल्स से दो गाने रिलीज कर चुके हैं.

यहां सुने फिल्‍म 'फिलौरी' का यह नया गाना, 'साहिबा'...



फिल्म एक लव स्टोरी है जिसमें अनुष्‍का एक भूत के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 24 मार्च 2017 को रिलीज होगी. इसे अनशई लाल ने डायरेक्ट किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com