NDTV Khabar

महानायक से लेकर सुपरस्टार तक भी बनते रहे हैं APRIL FOOL, जानिए कुछ रोचक किस्से...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महानायक से लेकर सुपरस्टार तक भी बनते रहे हैं APRIL FOOL, जानिए कुछ रोचक किस्से...

अप्रैल फूल से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी कई यादें जुड़ी हुई हैं...

नई दिल्ली:

एक अप्रैल यानी अप्रैल फूल का दिन. इस दिन मजाकिया स्वभाव का आदमी ही नहीं हर व्यक्ति छोटे-मोटे मजाक करने से नहीं चूकता. अप्रैल फूल से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी कई यादें जुड़ी हुई हैं, जहां किसी ने दूसरों को बेवकूफ बनाया, तो कोई खुद ही बेवकूफ बना. आइए, इस मौके पर हम आपको बताते हैं अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के अप्रैल फूल से जुड़े कुछ मजेदार कहानियां...
 

amitabh
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन अपने कॉलेज टाइम में बहुत लोगों को अप्रैल फूल बनाया और खुद भी बने. एक बार उनके एक दोस्त ने अमिताभ से कहा कि वह अपने घरवालों के खिलाफ जाकर कोर्ट में शादी करने वाले हैं और विटनेस के लिए उन्हें कोर्ट आना है. अमिताभ भी दोस्ती के नाते कोर्ट पहुंच गए, लेकिन जब वहां पहुंचे तो वह अप्रैल फूल बन चुके थे.
 
shah rukh
शाहरुख खान
शाहरुख खान ने कि माने वैसे तो उनके बच्चे उन्हें कई बार अप्रैल फूल बना चुके हैं, लेकिन एक बार एक रिपोर्टर ने उन्हें बेवकूफ बनाया था. कई साल पहले एक अप्रैल के दिन उनकी ताज लैंड होटल में एक प्रेस कांफ्रेंस थी. जब वे वहां पहुंचे तो सारे रिपोर्टर उनसे नाराज होकर वहां से उठकर जाने लगे और शाहरुख डर गए कि कहीं उनके लेट आने की वजह से तो वे ऐसा नहीं कर रहे, लेकिन तभी सारे रिपोर्टर उन्हें देखकर जोर-जोर से हंसने लगे और तालियां बजाते हुए अप्रैल फूल बोलने लगे.  
 
vidya balan begum jaan
विद्या बालन
अप्रैल फूल के दिन विद्या बालन को भी बेवकूफ बनाया जा चुका है. दरअसल, सालों पहले एक अप्रैल को उनके घर एक गिफ्ट का पार्सल आया, जिसे देखकर वह खुश हो गईं और गिफ्ट खोलना शुरू कर दिया. गिफ्ट खुलते ही उनके चेहरे पर एक जबरदस्त मुक्का पड़ा, क्योंकि उसमें एक स्प्रिंग वाला पंचिग बैग लगा हुआ था. तब उन्हें समझ आया कि वह अप्रैल फूल बन गई हैं.
 
alia
आलिया भट्ट
ये तो सभी जानते हैं कि मीडिया में अक्सर आलिया भट्ट के आईक्यू का मजाक बनाता है, लेकिन एक बार तो हद हो गई, जब किसी ने ये अफवाह फैला दी कि आलिया अपनी एक फिल्म के लिए गंजी होने वाली हैं. ये खबर पढ़कर खुद आलिया हैरान रह गई थी. बाद में पता चला कि ये सब अप्रैल फूल के लिए था.
 
sonakshi sinha nach baliye
सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा ने तो अपने स्कूल डेज में टीचर को अप्रैल फूल बनाया था. उन्होंने किताब में नकली छिपकली रख दी थी. जैसे ही उनके टिचर ने पढ़ाने के लिए किताब खोली छिपकली देखकर उनकी चीख निकल गई. उनकी चीख सुनकर पूरी क्लास हंसने लगी थी.
 
ajay
अजय देवगन
अजय देवगन अपने फिल्म के डायरेक्टर को फोन करके अप्रैल फूल बना चुके हैं. उन्होंने फोन करके कहा कि वह फिल्म बीच में ही छोड़ रहे हैं और उनकी बात सुनकर डायरेक्टर इतना घबरा गए कि सीधे अजय के घर पहुंच गए और फिल्म छोड़ने की वजह पूछने लगे. तब अजय ने बताया कि वह तो सिर्फ अप्रैल फूल बना रहे थे. ये सुनकर डायरेक्टर ने कहा आपने तो मेरी जान ही निकाल दी थी.
 
sunny
सनी लियोन
सनी लियोन ने बताया कि उनके पास कुछ साल पहले एक अप्रैल के दिन एक कॉल आया कि एक बड़ा फिल्ममेकर उन्हें लेकर फिल्म बनाना चाहता है और उसके लिए वह ताज लैंड होटल में मीटिंग करना चाहता है. ऐसा सुनकर सनी समय पर वहां पहुंच गई, लेकिन वहां कोई और उनसे मिलने नहीं आया. बाद में उसी का फोन आया और बोला कि वह अप्रैल फूल बन चुकी हूं. यह सुनकर उन्हें बहुत गुस्सा आया.
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement