यह ख़बर 30 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लंदन ओलिंपिक के उद्घाटन समारोह में गूंजेगी रहमान की धुन

खास बातें

  • एआर रहमान एक बार फिर हॉलीवुड निर्देशक डैनी बोयल के साथ काम कर रहे हैं। इस बार वह लंदन ओलिंपिक के उद्घाटन समारोह के लिए एक पंजाबी गीत पर काम रहे हैं, जो ब्रिटेन में भारतीय प्रभाव को प्रदर्शित करेगा।
नई दिल्ली:

प्रख्यात संगीतकार एआर रहमान एक बार फिर हॉलीवुड निर्देशक डैनी बोयल के साथ काम कर रहे हैं। इस बार वह लंदन ओलिंपिक के उद्घाटन समारोह के लिए एक गीत बनाने के लिए साथ काम करेंगे।

यह एक पंजाबी गीत होगा, जो ब्रिटेन में भारतीय प्रभाव को प्रदर्शित करेगा। रहमान ने फेसबुक के जरिए बताया, मैं ओलिंपिक के लिए गीत तैयार करने की खबरें स्पष्ट कर रहा हूं। यह एक पंजाबी गीत है, जो ब्रिटेन में भारतीय प्रभाव को प्रदर्शित करेगा। रहमान और बोयल ने ऑस्कर विजेता 'स्लमडॉग मिलियनेयर' व '127 ऑवर्स' फिल्मों के लिए साथ में काम किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, बोयल की रचनात्मक शुभकामनाओं के मुताबिक यह गीत ओलिंपिक के उद्घाटन समारोह का हिस्सा होगा। यह खबर भी है कि दक्षिण भारतीय अभिनेत कमल हासन की 1980 में आई फिल्म 'राम लक्ष्मण' का इलियाराजा का गीत 'नान्थान उंगाप्पांडा' भी उद्घाटन समारोह का हिस्सा होगा।  लंदन ओलिंपिक की शुरुआत 27 जुलाई को होगी और 12 अगस्त को इसका समापन होगा।