सिद्धू नहीं तो क्‍या हुआ! अब कपिल के शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

अर्चना ने अपने बयान में कहा, 'सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना अजीब लगता है, साथ ही हम सब उन्हें इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं. कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और मैं अपने पुराने मित्र को मना नहीं कर सकी.'

सिद्धू नहीं तो क्‍या हुआ! अब कपिल के शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

खास बातें

  • कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को किया रिप्‍लेस
  • बीमारी के चलते शो में नहीं नजर आएंगे सिद्धू
  • अर्चना ने कहा, सिर्फ सिद्धू के वापिस आने तक ही नजर आउंगी मैं
नई दिल्‍ली:

कपिल शर्मा और उनके शो को लेकर पिछले दिनों कई बुरी खबरें आती रही हैं. कभी कपिल के शो पर देरी से पहुंचने के चलते शूटिंग के बिना ही सितारों के वापिस जाने की बात हो या फिर शो के जुड़े कलाकारों के अलग होने की बात हो, यह शो कई गलत कारणों से सुर्खियां बटोरता रहा है. हाल ही में कपिल के शो के 'ओए गुरू' नवजोत सिंह सिद्धू के इस शो की शूटिंग पर बीमारी के चलते न आ पाने के कारण भी कुछ खबरें सामनें आई कि अब कपिल और सिद्धू के रिश्‍तों में भी खटास आ गई है. लेकिन ऐसी सारी खबरों पर विराम लगाते हुए इस शो पर 'कुछ दिनों के लिए' सिद्धू का रिप्‍लेसमेंट बन रहीं अर्चना पूरन सिंह ने अपना बयान दिया है.

यह भी पढ़ें: 'I'Day पर 'टीवी की बहू' हिना खान ने क्‍या गाया ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

इस शो के कुछ एपिसोड में अर्चना, नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आएंगी. आपको याद दिला दें कि नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा के पहले कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के जज थे तो वहीं अर्चना पूरन सिंह कपिल के दूसरे सुपरहिट कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' की जज थीं.
 



यह भी पढ़ें: Inside Photos: सैफ की बर्थडे पार्टी में उनके दोनों बच्चों के साथ करीना ने दिए स्टाइलिश पोज

ऐसे में पहली बार इस शो से जुड़ने पर अर्चना ने अपने बयान में कहा, 'सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना अजीब लगता है, साथ ही हम सब उन्हें इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं. कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और मैं अपने पुराने मित्र को मना नहीं कर सकी.' अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि वह शो के सिर्फ कुछ एपिसोड में नजर आएंगी, जैसे ही सिद्धू ठीक हो जाएंगे, वह फिर से अपनी कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: बलात्‍कार की घटना पर दिव्‍यांका का फूटा गुस्‍सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'

बता दें कि कपिल और अर्चना इससे पहले इसी चैनल के शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं. 'कॉमेडी सर्कस' के 6 एपिसोड जीत चुके कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह के इस शो में फेवरिट कंटेस्‍टेंट थे और वह कपिल की काफी तारीफ करती थीं. यहां तक की उस समय अर्चना पूरन सिंह पर कपिल के प्रति छुकाव रखने की भी खबरें आती रही थीं. सालों बाद कपिल फिर से अर्चना के सामने कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं.

VIDEO: आज़ादी के 70 साल: सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'जय जवान'



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com