यह ख़बर 04 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'औरंगजेब' की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए अर्जुन कपूर

खास बातें

  • 27-वर्षीय अर्जुन ने कहा, मैं बीती रात अपनी फिल्म 'औरंगजेब' की शूटिंग कर रहा था और मैंने एक्शन दृश्य करने की उत्सुकता में खुद को चोटिल कर लिया।
मुंबई:

अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'औरंगजेब' की शूटिंग में व्यस्त हैं और फिल्म का एक एक्शन दृश्य फिल्माते हुए उनके हाथ पर चोट लग गई है।

27-वर्षीय अभिनेता ने मिजवान फैशन शो के दौरान कहा, "मैं बीती रात अपनी फिल्म 'औरंगजेब' की शूटिंग कर रहा था और मैंने एक्शन दृश्य करने की उत्सुकता में खुद को चोटिल कर लिया। मैंने 'औरंगजेब' के लिए बड़ा एक्शन दृश्य किया और अपने हाथ पर चोट खा ली।"

अतुल सभरवाल के निर्देशन में बन रही 'औरंगजेब' में गुजरे ज़माने की मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी साशा आगा, जैकी श्रॉफ, अमृता सिंह और ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म वर्ष 1987 में आई 'त्रिशूल' का नया संस्करण, यानि रीमेक है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बीच, जब अर्जुन से यह पूछा गया कि वह पुरानी अभिनेत्रियों में से किसके साथ काम करना पसंद करेंगे, तो उन्होंने कहा, "मैं माधुरी दीक्षित के साथ काम करना पसंद करूंगा। मेरा मतलब है कि मैं बचपन से उनकी फिल्में देख रहा हूं, मैं सच में बीते कई वर्षो से उनके काम का मजा ले रहा हूं। मैं उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।"