NDTV Khabar

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ अर्जुन कपूर ने मनाया जन्मदिन, जानें शादी की प्लानिंग पर क्या बोले?

दीपिका पादुकोण के कथित ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह और एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अर्जुन कपूर ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया.

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ अर्जुन कपूर ने मनाया जन्मदिन, जानें शादी की प्लानिंग पर क्या बोले?

अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में बिजी हैं.

खास बातें

  1. अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे रणवीर सिंह और रणबीर कपूर
  2. मेरे मन में शादी का कोई विचार नहीं है : अर्जुन कपूर
  3. इस साल अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों पर जाना चाहता हूं : अर्जुन कपूर
नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर सोमवार को 32 साल के हो गए. रविवार रात अर्जुन कपूर ने अपनी करीबी दोस्तों, बहन अंशुला कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया. रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर, संजय कपूर समेत कई सेलेब्स इस जश्न का हिस्सा बने. पार्टी की इनसाइड तस्वीरें करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के कथित ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह और एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर एक-साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर के अलावा करण जौहर और अभिनेता संजय कपूर भी मौजूद हैं. 
 
 

#arjunkabirthday #ranbir @sanjaykapoor2500 @arjunkapoor @ranveersingh

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

With the #gunday boys!!!! @arjunkapoor @ranveersingh #arjunkabirthday

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

Happy birthday @arjunkapoor !!! Have a super special year!!! Big love always

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


करण जौहर के साथ संजय कपूर ने भी इस जश्न की तस्वीरें साझा की है. संजय द्वारा पोस्ट किए एक वीडियो में अर्जुन कपूर कैक काटते नजर आए.
 
 

Birthday boy

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on


जन्मदिन के मौके पर अर्जुन कपूर ने बताया कि फिलहाल उनका शादी का कोई विचार नहीं है. अर्जुन ने मुंबई से आईएएनएस को फोन पर बताया कि कपूर परिवार यह बात जानता है कि इस समय उनके मन में शादी का कोई विचार नहीं है. क्या उन पर शादी का दबाव है? यह पूछे जाने पर अर्जुन ने बताया, "मुझे लगता है कि मेरा परिवार इस बात को जानता है कि मेरे मन में शादी का कोई विचार नहीं है. वे भी इस बात को लेकर निश्चिंत हैं, वास्तव में कोई भी यह बात नहीं उठाता है."
 

अर्जुन ने कहा कि वह काम करना चाहते हैं, लेकिन अपने लिए भी थोड़ा और वक्त निकालना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैंने इसके बारे में विशेष रूप से नहीं सोचा है, लेकिन मैं निश्चित रूप से काम करना जारी रखूंगा और अपने लिए ज्यादा समय निकालूंगा. मैं अपना जीवन संतुलित करना चाहता हूं. मेरा पिछला साल 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'मुबारकां' की शूटिंग में निकल गया था."

अर्जुन के मुताबिक, "मैं बहुत अधिक काम करने की उम्मीद कर रहा हूं, लेकिन काम और निजी जीवन में बेहतर संतुलन बिठाने की कोशिश कर रहा हूं. मैं इस साल अपने मित्रों के साथ छुट्टियों पर भी जाना चाहता हूं जो मेरे एजेंडे में सबसे ऊपर है."

जल्द ही अर्जुन फिल्म 'मुबारकां' में डबल रोल निभाते नजर आएंगे. अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी अहम किरदार में होंगे. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement