Budget
Hindi news home page

मेरे पिता सोनाक्षी को मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं : अर्जुन कपूर

ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरे पिता सोनाक्षी को मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं : अर्जुन कपूर

'तेवर' फिल्म का दृश्य

मुंबई: फिल्म 'तेवर' में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर रहे अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर सोनाक्षी सिन्हा का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं और उससे अपनी बेटी की तरह व्यवहार करते हैं।

अर्जुन कपूर ने एक फिल्म के प्रचार के दौरान मंगलवार को कहा, मेरे पिता मुझसे ज्यादा किसी और को प्यार करते हैं। मैं हमेशा से यह बात जानता था कि जिस तरह का सोनाक्षी का व्यक्तित्व है वह मेरे पिता की पसंदीदा बन जाएंगी। मुझे पता था कि मेरे पिता उसके प्रिय हो जाएंगे।

उन्होंने कहा, उनका व्यक्तित्व स्वाभाविक रूप से दिलखुश है। सोनाक्षी मेरे पिता के लिए उनकी बेटी जैसी है और वह उसका काफी ख्याल रखते हैं।

'तेवर' फिल्म का निर्माण बोनी कपूर और संजय कपूर ने किया है। इसमें मनोज बाजपाई भी मुख्य भूख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म नौ जनवरी को रिलीज हो रही है।

सोनाक्षी और अर्जुन बचपन से दोस्त हैं। अर्जुन ने कहा, दो-तीन बार मेरे पिता ने मुझे सुझाव दिया कि मुझे सोनाक्षी के साथ कैसे बर्ताव करना चाहिए, लेकिन उन्होंने मुझे काम के संबंध में कभी कोई सलाह नहीं दी। उन्होंने कहा, यहां तक कि वह सेट पर मुझे सोनाक्षी के साथ मजाक करने की भी अनुमति नहीं देते थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement