यह ख़बर 12 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'तेवर' के सेट पर पिता के करीब आए अर्जुन कपूर

फाइल फोटो

मुंबई:

अभिनेता अर्जुन कपूर वैसे तो काफी अन्तर्मुखी माने जाते हैं, लेकिन पिता बोनी कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि फिल्म 'तेवर' के सेट पर वह अपने पिता के करीब आए।

नवोदित निर्देशक अमित शर्मा की फिल्म 'तेवर' के निर्माता बोनी कपूर हैं और अर्जुन एवं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म के मुख्य कलाकार हैं।

अर्जुन ने एक साक्षात्कार के दौरान संवाददाताओं से कहा, जाहिर-सी बात है कि जब आप साथ काम करते हैं तो रिश्ता मजबूत होता है। लेकिन हमारा रिश्ता काफी पेशेवर भी है, क्योंकि हमारे अपने-अपने विचार हैं।

अर्जुन ने फिल्म में एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, मैं अभिनेता हूं, इस वजह से मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है। वह मेरे पिता हैं और मैं उनको प्यार करता हूं।

फिल्म 'इशकजादे' से करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन ने कहा कि इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान उनके पिता ने उनके बारे में काफी बातें जानीं।

उन्होंने कहा, हमने आठ दिन साथ बिताए और काफी मजे किए। उन्हें पता नहीं था कि मैं अपना खाना साथ लाता हूं, उन्हें पहली बार मालूम पड़ा। वह कभी भी मेरी फिल्मों के सेट पर मुझसे मिलने नहीं आए थे। मैं 20 सालों से उन्हें काम करते देख रहा हूं, लेकिन उन्होंने मुझे काम करते हुए इससे पहले नहीं देखा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर की संतान हैं। अर्जुन की मां मोना की 2012 में कैंसर से मौत हो चुकी है।