NDTV Khabar

अर्जुन रामपाल ने कैमरामैन से मारपीट की खबरों का किया खंडन, लिखा- 'किसी को नहीं मारा'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन रामपाल ने कैमरामैन से मारपीट की खबरों का किया खंडन, लिखा- 'किसी को नहीं मारा'

अर्जुन रामपाल पर लगा है कैमरामैन से मारपीट का आरोप.

खास बातें

  1. अभिनेता अर्जुन रामपाल पर है कैमरामैन से मारपीट का आरोप
  2. अर्जुन रामपाल के खिलाफ दर्ज कराई गई है शिकायत
  3. अर्जुन ने ट्विटर पर मारपीट की खबरों को बताया झूठा
नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन रामपाल ने खुद पर लगे कैमरामैन से मारपीट के आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा कि उन्होंने किसी भी फैन को नहीं मारा है और पता नहीं ऐसी खबरें आती कहां से हैं. खबरों के मुताबिक अर्जुन रामपाल शनिवार को दिल्ली के फाइव स्टार होटल में रुके थे, रात में जब शोभित नाम के एक कैमरामैन ने उनकी तस्वीर लेने की कोशिश की तो वह नाराज हो गए और कैमरा छीनकर उनके सिर पर वार कर दिया. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शोभित का सिर फट गया और उससे खून निकलने लगा. पीड़ित ने दिल्ली पुलिस में अर्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

अर्जुन रामपाल ने मारपीट की खबरों का खंडन करते हुए ट्वीट किया, "मेरी नींद खुली तो मेरे पास किसी फैन को पीटने से जुड़े कई सारे मैसेज आए हुए थे. पता नहीं लोग कहां से ऐसी खबरें बना लेते हैं. मैंने किसी को नहीं मारा. झूठ. फेक न्यूज."
 
इस साल अर्जुन रामपाल फिल्म 'डैडी' में नजर आने वाले हैं. गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की इस बायोपिक में अर्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अर्जुन की आखिरी फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई विद्या बालन की 'कहानी 2' थी जिसमें वह इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह की भूमिका में दिखे थे.

साल 2001 में फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन फिल्म 'रॉक ऑन' में बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल और फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement