NDTV Khabar

अगर लुक-टेस्ट में फेल हो जाता तो नहीं करता 'डैडी' : अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने कहा, 'मेरे लिए सही लुक में दिखना बेहद जरूरी था. एक अभिनेता के रूप में अगर मैं लुक-टेस्ट में फेल हो जाता तो 'डैडी' नहीं करता.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगर लुक-टेस्ट में फेल हो जाता तो नहीं करता 'डैडी' : अर्जुन रामपाल

फिल्‍म 'डैडी' के एक सीन में अर्जुन रामपाल.

खास बातें

  1. गवली जैसा दिखने के लिए अर्जुन ने इस्‍तेमाल की है नकली नाक
  2. ट्रेलर में मराठी बोलते और अरुण गवली जैसे ही नजर आए हैं अर्जुन
  3. 21 जुलाई को रिलीज हो रही है अर्जुन रामपाल की 'डैडी'
नई दिल्‍ली: हाल ही में अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर के बाद सबसे ज्‍यादा तारीफ अर्जुन के लुक को लेकर हो रही है. ऐसे में एक्‍टर-प्रोड्यूसर अर्जुन रामपाल का कहना है कि आने वाली फिल्म में अपने किरदार के जैसा लुक पाना उनके लिए बहुत जरूरी था. अगर वह अरुण गवली जैसा लुक नहीं पाते और इस लुक में सटीक नहीं बैठते तो शायद यह फिल्‍म ही नहीं करते. मुंबई के गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली पर आधारित इस फिल्‍म के ट्रेलर में अर्जुन काफी हद तक गवली के लुक में नजर आ रहे हैं. अर्जुन इस फिल्म के सह-लेखक और निर्माता भी हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह किरदार के लिए स्पष्ट रूप से पहली पसंद थे, अर्जुन ने न्‍यूज एजेसी आईएनएस को बताया, 'मेरे लिए सही लुक में दिखना बेहद जरूरी था. एक अभिनेता के रूप में अगर मैं लुक-टेस्ट में फेल हो जाता तो 'डैडी' नहीं करता, इसलिए पटकथा पूरी होने के बाद सबसे डरावना भाग समाने आया..लुक टेस्ट. मैंने आशिम (अहलुवालिया) को बता दिया था कि अगर मैं लुक-टेस्ट में असफल होता हूं तो भी फिल्म का निमार्ण करूंगा, वह इसका निर्देशन करेंगे और हम अरुण गवली से मिलते-जुलते किसी अन्य अभिनेता को लेंगे.'

अरुण गवली की तरह दिखने के लिए अभिनेता को कृत्रिम नाक का सहारा लेने के साथ ही शारीरिक ढांचे पर भी ध्यान देना पड़ा. उन्होंने कहा कि वह एक वास्तविक जीवन के चरित्र को निभा रहे हैं, इसलिए उनकी पहली प्राथमिकता उस शख्स के जैसे दिखना था. वह दो साल तक जिम नहीं गए और वजन 20 किलो घटाया, क्योंकि किरदार में उन्हें दुबला-पतला दिखना था.

यहां देखें फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर-



फिल्म 'डैडी' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसने लंबे अर्से तक मुंबई में अपहरण, जबरन धन उगाही करने, सुपारी लेकर हत्या करने में शामिल रहा है और कई बड़े अपराधों को अंजाम दिया है. हमेशा गांधी टोपी पहने नजर आने वाले गवली 2004 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पहली बार विधायक चुने गए और 2009 तक विधायक रहे.

टिप्पणियां
बता दें कि 'डैडी' 21 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राजेश, निशिकांत कामत, राजेश श्रींगपुरे और आनंद इंगले भी नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement