'मां ने दी कैंसर को मात', अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर ऐसे जाहिर की खुशी

'मां ने दी कैंसर को मात', अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर ऐसे जाहिर की खुशी

मां के इलाज के लिए लिस्बन में हैं अर्जुन रामपाल.(फाइल फोटो)

खास बातें

  • अर्जुन रामपाल की मां ने कैंसर को दी मात.
  • लिस्बन में चल रहा था अर्जुन की मां का इलाज.
  • अर्जुन ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से शेयर की खुशखबरी.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी मां को कैंसर की बीमारी से छुटकारा मिल गया है. उन्होंने इसे मात दे दी है. उनकी मां कथित तौर पर स्तन कैंसर से पीड़ित थीं. अर्जुन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक के बाद एक चार ट्वीट किए और अपनी खुशी जाहिर की. इस 'रॉक ऑन' अभिनेता ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए यह खुशखबरी जाहिर की और इस दिन को अपनी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन बताया. इसके लिए अर्जुन रामपाल ने पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी वजह से ही उनकी मां की जान बच पाई है. मोदी साल 2010 से भारत से बाहर हैं और उन पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जांच चल रही है.

Newsbeep

अर्जुन ने गुरुवार को ट्वीट किया, "गणतंत्र दिवस 2017 की हार्दिक शुभकामनाएं. आज मेरी मां ने कैंसर को मात दे दी. बस अभी यह खबर मिली. आइए प्रतिज्ञा करते हैं कि भारत को कैंसर मुक्त बनाएंगे."
 


उन्होंने रेडिएशन ऑन्कोलॉजी विशेषज्ञ प्रोफेसर कार्लो ग्रेको और चैम्पालिमॉड क्लीनिक सेंटर को टैग करते हुए लिखा, "यह दिन हमारे जीवन के सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है. मैं फिलहाल लिस्बन में हूं. मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है."
 
अर्जुन ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, "मेरे दोस्त ललित मोदी का शुक्रिया जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मैं अपनी मां को लेकर न्यूयॉर्क से लिस्बन आऊं. आपने उनकी जिंदगी बचा ली. आपको बहुत सारा प्यार दोस्त."
 
अंत में ईश्वर को आभार व्यक्त करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'मेरे परिवार और मेरे प्रशंसकों की प्रार्थना सुनने के लिए ईश्वर का शुक्रिया.'
 
अर्जुन रामपाल की आखिरी फिल्म 'कहानी 2' थी जिसमें उन्होंने सब इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह की भूमिका निभाई थी. इन दिनों वह अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'डैडी' पर काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से भी)