Daddy Trailer: अर्जुन रामपाल की फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, शानदार है अर्जुन का लुक

अर्जुन ट्रेलर में अरुण गवली के मराठी किरदार की नब्‍ज पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी मराठी बोलने का अंदाज, उनके कपड़े सब कुछ परफेक्‍ट लग रहा है.

Daddy Trailer: अर्जुन रामपाल की फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, शानदार है अर्जुन का लुक

फिल्‍म 'डैडी' के एक सीन में अर्जुन रामपाल.

खास बातें

  • 'डैडी' में मुंबई के गैंगस्‍टर से नेता बने अरुण गवली बने नजर आएंगे अर्जुन
  • ट्रेलर में मराठी बोलते और अरुण गवली जैसे ही नजर आ रहे हैं अर्जुन
  • 21 जुलाई को रिलीज हो रही है अर्जुन रामपाल की 'डैडी'
नई दिल्‍ली:

अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्‍म में अर्जुन का लुक देखने लायक है. इस फिल्‍म में अर्जुन, मुंबई के जानेमाने 'डैडी' यानी अरुण गवली के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस बहुप्रतिक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर साफ लगता है कि 44 साल के एक्टर ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है. अरुण गवली गैंगस्‍टर से राजनेता बने हैं और उनकी बेटी गीता गवली भी अब पार्षद हैं. कुछ समय पहले अर्जुन ने कहा था कि इस फिल्‍म के जरिए गवली की इमेज को चमकाया नहीं जा रहा है. इसमें सबकुछ साफ तरीके से दिखाया गया है.

फिल्‍म 'डैडी' के ट्रेलर की शुरुआत ब्‍लैक ऐंड वाइट सीन्‍स से होती है. ट्रेलर में काफी अच्‍छी तरह से 1970 के मुंबई अंडरवर्ल्ड के जमाने को स्क्रीन पर दोबारा रिक्रिएट किया गया है. अर्जुन ट्रेलर में अरुण गवली के मराठी किरदार की नब्‍ज पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी मराठी बोलने का अंदाज, उनके कपड़े सब कुछ परफेक्‍ट लग रहा है. अर्जुन, गैंगस्टर के किरदार में बखूबी जंच रहे हैं और वह अपने लुक में अरुण गवली के काफी करीब नजर आ रहे हैं. एक सीन में अर्जुन कहते हैं 'मैं भगोड़ा नहीं है, अपना देश छोड़कर नहीं भागेगा'.

बता दें कि इस फिल्‍म में एक्टिंग के साथ ही अर्जुन इसका प्रोडक्‍शन भी संभाल रहे हैं. कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था. असीम आहलुवालिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के ट्रेलर को अुर्जन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. फिल्म में फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राजेश भी मुख्य भूमिका में हैं. ऐश्वर्या फिल्म में अर्जुन की पत्नी बनी हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर-



यह फिल्‍म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है.

मनोरंजन की और भी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com