अरशद वारसी को पसंद आया फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' का नया जॉली अक्षय कुमार

अरशद वारसी को पसंद आया फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' का नया जॉली अक्षय कुमार

फिल्म 'जॉली एलएलबी' का एक दृश्य

नई दिल्ली:

अभिनेता अरशद वारसी ने बताया है कि उन्हें आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' में अक्षय कुमार की ओर से निभाया गया नए जॉली का किरदार काफी पसंद आया है. अरशद 2013 की फिल्म 'जॉली एलएलबी' में मुख्य भूमिका जॉली के किरदार में नजर आए थे. इसमें उन्होंने जगदीश त्यागी नामक वकील का किरदार निभाया था, जिसे जॉली कहा जाता था.


अरशद ने बताया कि उन्हें लग रहा था कि वह इसकी दूसरी श्रंखला में होंगे, लेकिन निर्माताओं को कोई बड़ा सितारा चाहिए था इसलिए उन्होंने अक्षय को चुना. अरशद ने मंगलवार को ट्वीट किया, "आखिरकार 'जॉली एलएलबी-2' का ट्रेलर देखा. नया जॉली बहुत पसंद आया. इसे और देखूंगा. हुमा कुरैशी और अक्षय को शुभकामनाएं."
अक्षय ने अरशद को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, 'अरशद आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. खुशी है कि यह आपको पसंद आया.' सुभाष कपूर निर्देशित फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' में अक्षय के अलावा अभिनेत्री हुमा और अनु कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. 'जॉली एलएलबी 2' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ है.

बता दें, अक्षय कुमार, सौरभ शुक्‍ला और अन्‍नु कपूर की तिकड़ी से सजी इस फिल्‍म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर आते ही धूम मचा दी है. इस ट्रेलर के रिलीज होने के सिर्फ तीन घंटे के अंदर ही एक लाख 17 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इसे देखा है. अक्षय की यह फिल्‍म 2014 में आई डायरेक्‍टर सुभाष कपूर की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' का सीक्‍वेल है.



सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित और अरशद वारसी और बोमन ईरानी की यह फिल्‍म 61वें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार में सर्वश्रेष्‍ठ हिंदी फिल्‍म का पुरस्‍कार भी जीत चुकी है. अब अक्षय इस कोर्ट-रूम ड्रामा का सीक्‍वेल लेकर आ रहे हैं. ऐसे में यह तो साफ है कि अक्षय कुमार की इस फिल्‍म की तुलना पहली फिल्‍म से जरूर की जाएगी. लेकिन ट्रेलर से साफ है कि 'जॉली एलएलबी 2' का यह जॉली आपको निराश नहीं करेगा. यह फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

(इनपुट एजेंसियों से भी)
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com