NDTV Khabar

फिल्मों में करियर के लिए अब कलाकारों को नहीं करना पड़ेगा मुंबई में स्ट्रगल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मों में करियर के लिए अब कलाकारों को नहीं करना पड़ेगा मुंबई में स्ट्रगल

उभरते कलाकारों के लिए सुनील शेट्टी ने शुरू की वेबसाइट.

मुंबई:

फ़िल्मों में संघर्ष की कहानियां बहुत से लोगों ने सुनी होंगी और पढ़ी भी होंगी जहां कई दिनों तक भूखे रहने और रेलवे प्लेटफ़ार्म पर सोने के किस्से आम हैं. अब इस संघर्ष को कम करने का बीड़ा उठाया है सुनील शेट्टी और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने.

सुनील और मुकेश लेकर आएं हैं एक वेब साइट जिसका नाम है 'एफ फॉर काउच'. यह एक ऐसी वेबसाइट है जहां देश-विदेश का कोई भी कलाकार अपने हुनर का वीडियो अपलोड कर सकता है. वीडियो को देख जिस भी निर्देशक को जैसे कलाकार की जरूरत है वह उससे संपर्क कर सकता है.

टिप्पणियां

सुनील के मुताबिक किसी भी कलाकार को तब तक मुंबई आने की जरुरत नहीं है जब तक यह वेबसाइट उसे फाइनलाइज़ न कर ले. सुनील के मुताबिक जो भी जॉब इस वेबसाइट पर है उनमें से जिस भी क्षेत्र में आपकी रुचि या हुनर है आप घर बैठे उसका वीडियो बनाकर इस साइट पर अपलोड कर सकते हैं. सुनील का कहना है की इस वेबसाइट के ज़रिये वो तकनीकी जानकारियां भी दे रहे हैं मसलन मेक-अप, वीडियो शूट, वॉयस थ्रो आदि.


खास बात यह है कि यह वेबसाइट सिर्फ एक्टिंग के लिए नहीं बल्की एडिटर, असिस्टेंट डायरेक्टर, राइटर, स्टिल फोटोग्राफरों के लिए भी है. अगर किसी को भी अपनी फ़िल्म के लिए इनमें से किसी की ज़रुरत हो तो वह इस साइट के जरिए उनसे संपर्क साध सकता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement