यह ख़बर 15 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक्टर के तौर पर रणबीर की फिल्में पसंद नहीं : ऋषि कपूर

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने कहा, मुझे गर्व है कि मेरा बेटा रणबीर चुनौतियां स्वीकार करता है। लेकिन मुझे एक अभिनेता के तौर पर उसकी फिल्में पसंद नहीं आतीं, क्योंकि मुझे उनमें खामियां दिखाई देती हैं।
नई दिल्ली:

प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर द्वारा चुनी जा रही चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर गर्व तो है, लेकिन अभी भी उन्हें अपने बेटे के प्रदर्शन में कुछ खामियां नजर आती हैं।

ऋषि कपूर ने कहा, मुझे गर्व है कि वह चुनौतियां स्वीकार करता है। लेकिन मुझे एक अभिनेता के तौर पर रणबीर की फिल्में पसंद नहीं आतीं, क्योंकि मुझे उनमें खामियां दिखाई देती हैं। 60-वर्षीय ऋषि कपूर को सिनेमा उद्योग में 40 साल हो चुके हैं। ऋषि कहते हैं कि वह और उनकी पत्नी नीतू सिंह रणबीर के करियर में कोई दखल नहीं देते।

ऋषि ने कहा, वह अपने फैसले खुद लेता है और हम कभी उसके फैसलों में दखल नहीं देते। फिल्मों में काम शुरू करते समय रणबीर ने अपनी मां से कहा था कि वह ऐसे किरदार निभाना चाहता है, जो उसकी उम्र के लड़के असली जीवन में करते होंगे। रणबीर ने 'रॉकस्टार' और हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म 'बर्फी' में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बर्फी' में रणबीर एक गूंगे और बहरे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। अपने बारे में ऋषि कहते हैं कि वे बचपन से ही एक अभिनेता बनना चाहते थे। वह बताते हैं कि जब वह छोटे थे, तो शशि कपूर उन्हें कहा करते थे कि तुममें अभिनेता बनने के लक्षण हैं। वह ऐसा इसलिए कहते थे, क्योंकि मैं जब भी रोया करता था, तो शीशा जरूर देखते रहता था।