NDTV Khabar

ये क्या! ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिखे सलमान खान, देखें तस्वीरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये क्या! ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिखे सलमान खान, देखें तस्वीरें

ऑटो रिक्शा की सवारी करते सलमान खान

मुंबई:

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में परिवार संग पार्टी करने के बाद सलमान खान ने ऑटो रिक्शा की सवारी की। ऑटो में उनके साथ एक्टर निखिल द्विवेदी भी नजर आए। मौका था उनके छोटे भाई सोहेल खान के 46वें बर्थडे का। सलमान ने 20 दिसंबर की रात को भाई सोहेल का जन्मदिन मनाने के बाद घर वापस आने के लिए ऑटो लिया।
 


वैसे, इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि सलमान इंडस्‍ट्री के डाउन टू अर्थ स्‍टार हैं। आम जनता से जुड़कर कुछ काम करने में उन्‍हें कभी कोई गुरेज नहीं होता। बल्कि इसके लिए तो वह हमेशा ही आगे रहते हैं। कुछ इसी क्रम में इस बार भी सलमान ने इस बार ये नया और अनोखा काम किया। ऑटो में बैठने के लिए सलमान के साथ एक्‍टर निखिल द्विवेदी भी आए। दोनों ने एक साथ ऑटो रिक्‍शा की राइड ली और ऑटो ड्राइवर से बात करते हुए घर तक पहुंचे।
 

सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में उनके पिता सलीम खान, मां हेलन, बहन अर्पिता खान शर्मा मौजूद रहीं। इनके अलावा फिल्ममेकर साजिद नाडियावाला, वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख, समेत कई सेलेब्स होटल से बाहर आते हुए दिखाई दिए।
 
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Polls 2020: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बिगड़े बोल- रैली में 'देश के गद्दारों को गोली मारो' के लगवाए नारे

Advertisement