NDTV Khabar

इंटरनेशनल टीवी सीरीज का हिस्सा बनेंगी 'बालिका वधु' की आनंदी उर्फ अविका गौर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंटरनेशनल टीवी सीरीज का हिस्सा बनेंगी 'बालिका वधु' की आनंदी उर्फ अविका गौर

कजाकिस्तान के टीवी शो में मेहमान भूमिका में नजर आएंगी अविका गौर.

खास बातें

  1. अविका ने कहा, "यह एक बेहतरीन अनुभव था"
  2. अविका ने साल 2016 में ससुराल सिमर का छोड़ा था
  3. अविका कांस फिल्म फेस्टिवल का भी हिस्सी बनी थीं
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर सीरियल 'बालिका वधु' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अविका गौर जल्द ही एक अंतरराष्ट्रीय शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. कजाकिस्तान के एक कॉमेडी शो में अविका एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आएंगी. 19 वर्षीय इस अभिनेत्री ने सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "शुक्रिया, मुझे आप लोगों के साथ शूट करके काफी मजा आया. इंडिया फोरम्स से बातचीत में अविका ने कहा, "हां. यह एक अंतरराष्ट्रीय शो है. मैंने इस शो के एक एपिसोड के लिए शूट किया है. एक अंतरराष्ट्रीय टीवी शो में मेहमान के रूप में शामिल होना बेहतरीन अनुभव रहा."

यहां देखें अविका का पोस्टः
 

 

A post shared by Avika ⭐ (@avika_n_joy) on


टिप्पणियां

'बालिका वधु' के बाद अविका ने 'ससुराल सिमर का' में रोली की भूमिका निभाई थी. अविका ने पिछले साल वह शो छोड़ दिया. वह कथित तौर पर अपने 'ससुराल सिमर का' के को-स्टार मनीष रायसिंघानी को डेट कर रही हैं. दोनों ने बुधवार को गोल्डन पेटल अवॉर्ड्स की मेजबानी भी की थी. पिछले साल अविका और मनीष ने कांस फिल्म समारोह में भी हिस्सा लिया था. मानव भिंडर के निर्देशन में बनी उनकी शॉर्ट फिल्म 'अनकही बातें' को ऑस्कर में रिलीज किया गया था. अविका इस फिल्म की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं, वहीं मनीष और बरखा बिश्ट ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी.

अविका ने साल 2009 में फिल्म 'मॉर्निंग वॉक' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके अगले साल वह शाहिद कपूर और आएशा टाकिया की फिल्म 'पाठशाला' में नजर आईं. साल 2013 में वह तेलुगु फिल्म 'उय्यला जम्पला' में राज तरुण के अपोजिट नजर आईं. अविका ने आनंदी के किरदार के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement