NDTV Khabar

तो इस वजह से 'वान्टेड' गर्ल ने फिल्मों से बनाई थी दूरी, 4 साल बाद कमबैक को तैयार

अभिनेत्री ने कहा कि शादी करना, एक बच्चा होना, घूमना, अलग तरह का कार्य करना वगैरह ने मुझे जीवन के एक अलग तरह के पहलू के बारे में सिखाया है कि मैं कौन थी या मैंने जीवन में क्या पाया.

33 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से 'वान्टेड' गर्ल ने फिल्मों से बनाई थी दूरी, 4 साल बाद कमबैक को तैयार

खास बातें

  1. फिल्म 'बोरीवली का ब्रूस ली' से चार साल बाद कमबैक कर रहीं आयशा
  2. समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से हुई शादी
  3. बेटे की परवरिश के लिए आयशा ने फिल्मों से बनाई थी दूरी
नई दिल्ली: 'वान्टेड', 'डोर', 'सोचा न था' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आयशा टाकिया चार साल के अंतराल के बाद आगामी फिल्म 'बोरीवली का ब्रूस ली' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. शादी के बाद उनका फिल्मी करियर छोटा रहने संबंधी सवाल पूछे जाने पर आयशा ने कहा, "जब मैं चार साल की थी, तब से कैमरे के सामने हूं.. मैंने बहुत ही कम उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था. तब मैंने एक साधारण लड़की की तरह जिंदगी नहीं देखी थी और न ही सुर्खियों के बाहर. इसलिए 'वान्टेड' फिल्म के बाद, जब मैं उस स्थिति में पहुंची, तब मैंने सोचा कि मुझे इस फिल्मी दुनिया से बाहर आने की आवश्यकता है और यात्रा करने, अलग तरह का कार्य और खुद को ज्यादा समझने की जरूरत है."
 

एक बाल कलाकार के रूप में आयशा कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा, शाहिद कपूर के साथ कॉम्प्लान की ऐड से जरिए पॉपुलर हुई थीं.

महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी करने वाली आयशा ने कहा कि वह खुद को बदलने और समझने के लिए कुछ समय चाहती थीं.  आयशा के अनुसार, "यह मेरे जीवन का एक अलग समय रहा.. विकास का, बदलाव का और मैं कौन हूं, को समझने का." 

अभिनेत्री ने कहा कि शादी करना, एक बच्चा होना, घूमना, अलग तरह का कार्य करना वगैरह ने मुझे जीवन के एक अलग तरह के पहलू के बारे में सिखाया है कि मैं कौन थी या मैंने जीवन में क्या पाया. 

बताते चलें कि, आयशा टाकिया ने उनकी आने वाली फिल्म 'बोरिवली का ब्रूस ली' की शूटिंग 70 प्रतिशत पूरी कर ली है. अभिनेत्री इस समय अपने नए वीडियो गाने 'जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे' के प्रचार में व्यस्त हैं. आखिरी बार फिल्म आपके लिए तुम (2013) में बड़े पर्दे पर नजर आईं आयशा 'बोरिवली का ब्रूस ली' के साथ फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म के बारे में आयशा ने एक साक्षात्कार में कहा, "बोरिवली का ब्रूस ली फिल्म की 70 प्रतिशत पूरी हो गई है. यह बहुत 'क्यूट' फिल्म है, जैसा कि इसका नाम है. यह एक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें कुंग फू भी शामिल है. इसका विषय काफी दिलचस्प है. फिल्मों में वापसी के लिए यह बहुत अच्छी फिल्म है और मैं इसे लेकर रोमांचित हूं."

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement