Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

हवाईज़ादा के ट्रेलर में 40 फुट से लटके आयुष्मान!

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: हवाईज़ादा ..ये नाम है आयुष्मान की आने वाली फ़िल्म का, जिसमें वह मराठी वैज्ञानिक शिवकर बापू तलपड़े का रोल कर रहे हैं। शिवकर बापू 18वीं शताब्दी के वो मशहूर भारतीय हैं, जिन्होंने राइट ब्रदर्स से 8 साल पहले हवाई जहाज़ बनाया था। एनडीटीवी से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान उन्हें करीब 40 फ़ीट की ऊंचाई पर लटका दिया जाता है। आयुष्मान कहते हैं कि यह सीन शूट करते वक्त वह बहुत डर चुके थे, पर दो-तीन टेक के बाद उनका डर दूर हो गया।

हवाईज़ादा आयुष्मान की चौथी फिल्म है। वह इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। आयुष्मान इस बात से बेहद खुश दिखे कि दर्शकों के साथ-साथ उनके पिता को भी हवाईज़ादा में उनका लुक बेहद पसंद आया। एनडीटीवी से ख़ास बातचीत में आयुष्मान ने बताया कि उनके पिता उनके सबसे बड़े आलोचक हैं, हर फ़िल्म को लेकर वह अपनी राय बेबाक तरीके से सामने रखते हैं। अपने पिता के साथ रिश्ते को आयुष्मान ने अर्जुन और कृष्ण के रिश्ते जैसा बताया। आपको बता दें कि आयुष्मान के पिता ज्योतिष हैं, जो आयुष्मान को हर तरह की दिशा निर्देश देते रहे हैं। अब देखना यह होगा कि आयुष्मान के करियर को हवाईज़ादा कौन सी नई दिशा देती है।
 
फिल्म की शूटिंग गुजरात के एक गांव में की गई है। विभु विरेंद्र पुरी निर्देशित इस फ़िल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री पल्लवी शारदा मराठी लोकनृत्य लावणी डांसर की भूमिका में हैं। हवाईज़ादा 30 जनवरी 2015 को रिलीज़ होगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement