कॉलेज के दिनों में पैसों के लिए ट्रेन में गाने गाया करते थे आयुष्मान खुराना

कॉलेज के दिनों में पैसों के लिए ट्रेन में गाने गाया करते थे आयुष्मान खुराना

बेस्ट प्लेबैक सिंगर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं आयुष्मान खुराना.

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना ने बताया कि कॉलेज के दिनों में ट्रेन में गाते थे गाना
  • आयुष्मान की 'मेरी प्यारी बिंदू' अगले महीने होगी रिलीज
  • फिल्म में आयुष्मान के साथ दिखेगी परिणीति चोपड़ा की जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' बड़े पर्दे पर रिलीज को तैयार है. फिल्म का गाना 'ये जवानी तेरी' हाल ही में रिलीज किया गया है. गाने की रिलीज के मौके पर आयुष्मान खुराना ने बताया कि कॉलेज के दिनों में वह ट्रेनों में गाना गाकर पैसे जुटाया करते थे. फिल्म के इस गाने में आयुष्मान और परिणीति के किरदारों के कॉलेज के दिनों को दिखाया गाया है. बताते चलें कि फिल्म के 'माना के हम यार नहीं' गाने से परिणीति चोपड़ा ने सिंगर के रूप में डेब्यू किया है.

आयुष्मान काफी अच्छे सिंगर हैं और अपनी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' के 'पानी दा रंग' गाने के लिए वह फिल्मफेयर का बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड भी दिया गया था. आयुष्मान से जब पूछा गया कि कॉलेज के दिनों में क्या वह लड़कियों को आकर्षित करने के लिए गाने गाते थे, तो उन्होंने जवाब दिया कि उनके पास तब लड़कियों के पीछे भागने के लिए समय नहीं होता था. उन्होंने कहा कि कॉलेज के दिनों में वह थियेटर, लाइव शो और स्ट्रीट प्ले किया करते थे.

हालांकि कॉलेज के दिनों में गाने की बात याद करते हुए आयुष्मान ने बताया कि वह पैसे कमाने के लिए रेलगाड़ियों में गाया करते थे. उन्होंने बताया, "पश्चिम एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन दिल्ली से मुंबई जाती थी और कॉलेज के दिनों में मैं अपने दोस्तों के साथ इसमें गा कर पैसे इकट्ठा किया करता था. यात्री हमें पैसे दिया करते थे. हमें इतने पैसे मिल जाते थे, जिससे हम गोवा घूम सकें." आयुष्मान ने खुद को ट्रेन का गायक बताया.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com