NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना ने शुरू की अपकमिंग फिल्म 'शूट द पियानो प्लेयर' की शूटिंग

आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म 'शूट द पियानो प्लेयर' की शूटिंग शुरू कर दी है.

126 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना ने शुरू की अपकमिंग फिल्म 'शूट द पियानो प्लेयर' की शूटिंग

आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर जारी की अगली फिल्म की पहली फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म 'शूट द पियानो प्लेयर' की शूटिंग शुरू कर दी है. आयुष्मान ने रविवार को ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग स्थल से अपनी तस्वीर साझा की. तस्वीर में अभिनेता पियानो बजाते नजर आ रहे हैं और क्लैप बोर्ड भी दिख रहा है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "श्रीराम राघवन के 'शूट द पियानो प्लेयर' की शूटिंग शुरू." श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे भी मुख्य नायिकाओं की भूमिका में नजर आ सकती हैं. फिल्म के जरिए पहली बार आयुष्मान खुराना दोंनो एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे. 
सूत्रों के मुताबिक, निर्देशक श्रीराम राघवन की इस फिल्म में अभिनेता विनय पाठक और अश्विनी कलासेकर भी अहम रोल में दिखाई देंगे. ये दोनों अभिनेता राघवन की फिल्में जॉनी गद्दार (2007) और बदलापुर (2015) में काम कर चुके हैं. फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. 

बताते चलें कि, इससे पहले आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में नजर आए थे. 12 मई को सिनेमाघरों में उतरी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस साल आयुष्मान की दो और फिल्में रिलीज होनी है. वे कृति सेनन के साथ 'बरेली की बर्फी' और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement