आयुष्मान खुराना ने माना- 'बाहुबली 2' की वजह से पिट गई उनकी पिछली फिल्म

'बाहुबली 2' रिलीज होने के दो हफ्ते बाद 'मेरी प्यारी बिंदु' सिनेमाघरों में उतरी थी.

आयुष्मान खुराना ने माना- 'बाहुबली 2' की वजह से पिट गई उनकी पिछली फिल्म

खास बातें

  • 'बाहुबली' ने 'मेरी प्यारी बिंदु' के व्यवसाय पर असर डाला : आयुष्मान
  • "'बाहुबली-2' उस वक्त नहीं रिलीज होती तो शायद मेरी फिल्म ज्यादा कमाई करती"
  • दुनियाभर में 1900 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी 'बाहुबली 2'
नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि निजी तौर पर उन्हें उनकी पिछली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और उनका मानना है कि फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' ने उनकी फिल्म के व्यवसाय पर असर जरूर डाला. आयुष्मान से बुधवार को जब मई में रिलीज हुई 'मेरी प्यारी बिंदु' के बॉक्स आफिस प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे निजी तौर पर अपने दोस्तों और परिवार से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई, जबकि कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई. लेकिन मेरा मानना है कि कहीं न कहीं 'बाहुबली 2' ने मेरी फिल्म के व्यवसाय को प्रभावित किया. अगर यह (बाहुबली: द कन्क्लूजन) सिनेमाघरों में उस समय नहीं लगी होती, तो शायद फिल्म ज्यादा कमाई करती."
 

baahubali'बाहुबली 2' अब तक 1900 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

मामूल हो कि, 28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म मानी जाती है. फिल्म ने दुनियाभर में 1900 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अब भी बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है. बताते चलें कि, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यार बिंदु', 'बाहुबली 2' के दो हफ्तों बाद 12 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म में आयुष्मान की जोड़ी परिणीति चोपड़ा के साथ जमी थी. इसके ट्रेलर और गानों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं, फिल्म को ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.
 
bareilly ki barfi youtube
फिल्म 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्त को रिलीज होगी.

'मेरी प्यारी बिंदु' के बाद आयुष्मान फिल्म 'बरेली की बर्फी' में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो चुका है. फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. बता दें, इस फिल्‍म की कहानी 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी ने लिखी है जबकि फिल्‍म का निर्देशन उनकी पत्‍नी अश्विनी अय्यर कर रही हैं. अश्विनी इससे पहले फिल्‍म 'निल बटा सन्‍ना' का निर्देशन कर चुकी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


देखें वीडियो.. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com