NDTV Khabar

‘बादशाहो’ का नया सॉन्ग रिलीज, अमिताभ बच्चन की ‘दीवार’ के गाने का है रीमिक्स

बॉलीवुड का हर काम आसानी से करने का फॉर्मूला कायम है, बादशाहो का नया गाना इसकी मिसाल है

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘बादशाहो’ का नया सॉन्ग रिलीज, अमिताभ बच्चन की ‘दीवार’ के गाने का है रीमिक्स

बादशाहो के सॉन्ग 'सोचा है' में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता

खास बातें

  1. पहली सितंबर को रिलीज होगी बादशाहो
  2. मिलन लूथरिया ने किया है डायरेक्ट
  3. सनी लियोन का आइटम सांग भी है फिल्म में
नई दिल्ली: बॉलीवुड पुराने गानों के मोह से निकल नहीं पा रहा है. इसकी ताजा मिसाल ‘बादशाहो’ है. पहले इसमें नुसरत फतेह अली खान के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ के बाद इसका तीसरा गाना भी पुरानी फिल्म का गाना ही निकला है. ‘सोचा है’ सॉन्ग दीवार फिल्म के गाने ‘कह दूं तुम्हें’ की मॉडर्न कॉपी है. लगता है इन दिनों म्यूजिक डायरेक्टर ज्यादा मेहनत के फेर में नहीं पड़ना चाहते, और वह आजमाए हुए गानों के भरोसे ही अपनी और फिल्म की नैया पार लगाना चाहते हैं.



इस गाने में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता हैं. मजेदार यह कि इस गाने की शुरुआत बड़े ही अलग अंदाज में होती हैः सुनते हैं बिना रैप वाला रीमिक्स. शायद यह इसलिए किया गया है क्योंकि अभी तक जितने भी पुराने गाने नए अंदाज में फिल्मों में आए हैं, उनमें रैप का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. इस गाने को जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने गाया है जबकि मनोज मुंतसिर ने इसकी लिरिक्स लिखी हैं. इसे तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है. इससे पहले वे तम्मा तम्मा (बद्रीनाथ की दुलहनिया) और हम्मा हम्मा (ओके जानू) दोनों को भी नए रंग में ला चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड की वजह से टली सैफ अली खान की 'कालाकांडी' की रिलीज

‘बादशाहो’ को मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है, और इसमें अजय देवगन के अलावा विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, संजय मिश्रा भी हैं. फिल्म पहली सितंबर को रिलीज होने जा रही है. मिलन इससे पहले कच्चे धागे, द डर्टी पिक्चर और वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं. उनकी फिल्मों के डायलॉग खास पहचान रखते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement