NDTV Khabar

अब 'बाहुबली' के ग्राफिक नोवल में देखिए कि आखिर 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?'

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब 'बाहुबली' के ग्राफिक नोवल में देखिए कि आखिर 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?'

खास बातें

  1. बाहुबली के निर्माताओं ने बताया फिल्‍म का ग्राफिक उपन्‍यास
  2. इस उपन्‍यास को मोबाइल पर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं
  3. बाहुबली का सीक्‍वेल 'बाहुबली 2' इसी साल अप्रैल में रिलीज होगा
नई दिल्‍ली: फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूशन्स' की रिलीज का इंतजार हर कोई कर रहा है, क्योंकि सबको उनके इस सवाल का जवाब मिलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था. लेकिन इससे पहले ही इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है. जहां हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज किया गया और इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अब 'बाहुबली के निर्माता, इस फिल्‍म का ग्राफिक उपन्‍यास लेकर आ रहे हैं जिसका शीर्षक 'बाहुबली: बैटल ऑफ द बोल्‍ड' रखा गया है. इसे लोग अपने अपने मोबाइल पर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार थोड़े समय में इसके क्षेत्रीय संस्करण भी जारी किए जाएंगे.
 
baahubali 2

फिल्म के ग्राफिक उपन्यास की रिलीज को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि उपन्यास को भारी तादाद में लोग डाउनलोड करके इसे भी सुपरहिट बना देंगे. इस नॉवल में भल्लाल देव और बाहुबली के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है.
 
baahubali

बता दें कि बाहुबली का दूसरा हिस्‍सा असी साल 28 अप्रैल में रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले ही इस फिल्‍म ने 500 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म के सैटेलाइट राइट्स से ही अभी तक 500 करोड़ की कमाई हो गई है. यह फिल्‍म हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म के पोस्टर्स की बात करें तो अब तक कुल 3 पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें पहला फिल्म के लीड एक्टर प्रभास का था और दूसरा राणा डग्गुबाती का, जबकि तीसरे पोस्टर में प्रभास और लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी एक साथ नजर आए.

'बाहुबली' के पहले भाग को लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म भारतीय सिनेमा की आज तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. '


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement