NDTV Khabar

'Bahubali 2' ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन लगाया 100 करोड़ की कमाई का सिक्‍सर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Bahubali 2' ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन लगाया 100 करोड़ की कमाई का सिक्‍सर

खास बातें

  1. 'बाहुबली 2' ने सिर्फ हिंदी में ही 30-40 करोड़ की कमाई की है
  2. आंध्र प्रदेश में सबसे ज्‍यादा और तमिलनाडु में हुआ सबसे कम बिजनेस
  3. शुरुआती आंकड़ों के अनुसार पहले दिन 100 करोड़ से ऊपर हो गई है कमाई
नई दिल्‍ली: निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' ने पहले ही दिन इतिहास रच दिया है. बॉलीवुड की फिल्‍में जहां अपनी कमाई के आंकड़े को 100 करोड़ तक पहुंचाने की कोशिश में लगी रहती हैं, वहीं इस फिल्‍म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन कमाई के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है. 'बाहुबली 2' का पहले दिन का कलेक्‍शन 100 करोड़ से पर निकल गया है जो बॉलीवुड के इतिहास में किसी भी फिल्‍म की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड है. निर्देशक राजामौली की इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. 'बाहुबली 2' को लेकर लोगों के बीच की उत्‍सुकता को लेकर यह तो तय ही था कि यह फिल्‍म काफी कमाल दिखाने वाली है और इसके पहले ही दिन यह कर भी दिखाया.

टिप्पणियां
फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'अविश्‍वस्‍नीय, अकल्‍पनीय 'बाहुबली 2', एक जोरदार दहाड़ के साथ शुरुआत, सारे रिकॉर्ड घ्‍वस्‍‍त कर दिए, नया इतिहास रच दिया.
 
शुरुआती आकंड़ों की मानें तो हिंदी भाषा में इस फिल्‍म ने 'सुल्‍तान' और 'दंगल' की भी पहले दिन की कमाई को काफी पीछे छोड़ दिया है.
 
बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तमिल, तेलगु और हिंदी रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन ही 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है, जो अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई है. उम्‍मीद की जा रही है कि वीकऐंड पर इस फिल्‍म की कमाई में काफी बढ़ोतरी होने वाली है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म के हिंदी भाषा के राइट्स रखने वाले फिल्‍ममेकर करण जौहर ने अकेले ही इस फिल्‍म से पहले दिन 30-40 करोड़ की कमाई कर ली है. रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा कमाई आंध्र प्रदेश में हुई है जबकि सबसे कम कमाई तमिलनाडु में देखने को मिली है.

बता दें कि तमिलनाडु में इस फिल्‍म के शुरुआती शो कैंसल हो गए थे और इसे सुबह 11 बजे के बाद वहां रिलीज किया गया. शुक्रवार को देशभर में फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह देखा गया. फैन्‍स ने रजनीकांत की स्‍टाइल में दूध से प्रभास के बड़े फोटो को नहलाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement