NDTV Khabar

तमिलनाडु में 'बाहुबली 2' ने कमाए 100 करोड़, दुनियाभर में पार किया 1400 करोड़ का आंकड़ा

28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' दुनियाभर में अब तक 1400 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लै के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने तमिलनाडु में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

242 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु में 'बाहुबली 2' ने कमाए 100 करोड़, दुनियाभर में पार किया 1400 करोड़ का आंकड़ा

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' बॉक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बना रही है.

खास बातें

  1. तमिलनाडु में 'बाहुबली: द कन्क्यूजन' ने कमाए 100 करोड़ रुपये.
  2. दुनियाभर में अब तक 1400 करोड़ कमा चुकी फिल्म.
  3. 'बाहुबली' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.
नई दिल्ली: 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरी फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. तमिलनाडु में आधिकारिक तौर पर यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इसके पहले रजनीकांत की तमिल फिल्म 'एंथीरन' ने यह उपलब्धि हासिल की थी. ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने बताया, "यह फिल्म महज 16 दिनों में तमिलनाडु में आधिकारिक रूप से 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही है. रजनीकांत की 'एंथीरन' ने तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था और इसके सात साल बाद 'बाहुबली' ने यह उपलब्धि हासिल की है."
बाहुबली' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. फिल्म ने दुनियाभर में 1,400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लै ने रविवार को ट्वीट किया, "'बाहुबली' तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने 10 दिनों में 100.55 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसकी कुल कमाई 81.50 करोड़ रुपये है."
बताते चलें कि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का हिन्दी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रहा है. 28 अप्रैल को रिलीज हुई यह मूवी अबतक 395 करोड़ रुपये बटोर चुकी है. फिल्ममेकर एसएस राजामौली की यह फिल्म जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. प्रभास और राणा दग्गुबाती फिल्म में लीड रोल में हैं. इसमें अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement