NDTV Khabar

बाहुबली 2: जब बाहुबली और भल्लालदेव ने साथ में मनाया बैसाखी का त्योहार

116 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली 2: जब बाहुबली और भल्लालदेव ने साथ में मनाया बैसाखी का त्योहार

प्रभास और राणा दग्गुबाती ने पंजा भी लड़ाया.

मुंबई: एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म की टीम इसकी सफलता को लेकर पहले ही आश्वस्त है. इसके बावजूद फिल्म के कलाकार इसके प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में बाहुबली और भल्लालदेव का किरदार निभा रहे प्रभास और राणा दग्गुबाती फिल्म के प्रचार के लिए चंडीगढ़ विश्वविद्यालय पहुंचे थे. दोनों ने विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ बैसाखी का त्योहार भी मनाया. 'बाहुबली 2' की टीम को अपने बीच देखकर छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नजर आए.

यहां प्रभास और राणा ने बैसाखी की विशेष गतिविधियों में हिस्सा भी लिया. दोनों ने एक दूसरे के साथ पंजा लड़ाया, दोनों के इस मुकाबले ने छात्रों को आकर्षित किया. वहीं कुछ छात्रों ने उनके सामने पुशअप्स भी लगाए. अपना अनुभव साझा करते हुए प्रभास ने कहा, "चंडीगढ़ में बसाखी का त्यौहार मनाना हमारे लिए एक खुशी का अनुभव रहा. साथ ही विश्वविद्यालय में युवा पीढ़ी के साथ बातचीत करना दिलचस्प था."
 
prabhas rana daggubati
चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रों से मिले राणा दग्गुबाती और प्रभास.

'बाहुबली 2' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, फिल्म साल 2015 की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली द बिगनिंग' का दूसरा और आखिरी हिस्सा है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. 'बाहुबली द बिगनिंग' साल 2015 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, फिल्म ने 600 करोड़ का कारोबार किया था और यह दक्षिण भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.
 
prabhas rana daggubati
यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ सेल्फी लेते राणा और प्रभास.

'बाहुबली 2' ने निर्माताओं ने दावा किया है कि यह फिल्म पिछली फिल्म से और अधिक भव्य होगी. पिछली फिल्म ने दर्शकों को 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' सवाल के साथ छोड़ा था, उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म में उस सवाल का जवाब मिल जाएगा. फिल्म 28 अप्रैल को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement