Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

फीस के मामले में प्रभास से बड़े ‘बाहुबली’ निकले ये जनाब...

जी हां, बाहुबली के किरदार को निभाने वाले प्रभास से ज्यादा फीस इस फिल्म में लगे एक दूसरे शख्स ने ली है. और वो शख्स है फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फीस के मामले में प्रभास से बड़े ‘बाहुबली’ निकले ये जनाब...

फिल्म बाहुबली 2 ने कई नए आयाम बनाए हैं. यह फिल्म 1,000 करोड़ कमाने वाली यह पहली भारतीय फिल्म बन गई. डायरेक्टर एसएस राजामौली की इस फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. रिलीज के 10 दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म को दुनिया भर में काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले प्रभास ने पूरे 5 साल इस फिल्म को दिए. 

 
ss rajamouli
टिप्पणियां

प्रभास ने इस फिल्म के दौरान कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की, यहां तक की कोई विज्ञापन भी शूट नहीं किया. इस तरह से इस फिल्म को पूरे 5 साल देने वाले प्रभास ने इसके लिए एक मोटी रकम भी ली. प्रभास ने इस फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये लिए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कमाई और फीस के मामले में इस फिल्म के मुख्य किरदार बाहुबली से भी आगे कोई है. 
 

 
bahubali

Photo Credit: facebook/anushka shetty


जी हां, बाहुबली के किरदार को निभाने वाले प्रभास से ज्यादा फीस इस फिल्म में लगे एक दूसरे शख्स ने ली है. और वो शख्स है फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली. जहां प्रभास को इस फिल्म के लिए 25 करोड़ की फीस दी गई है वहीं एसएस राजामौली को इस फिल्म के लिए 28 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया. इतना ही नहीं फिल्म के प्रोफिट का भी कुछ हिस्सा राजामौली की झोली में जाएगा. 
 
 
baahubali 2 prabhas anushka

प्रभास के अलावा इस फिल्म में राणा दग्गुबाती को ‘बाहुबली 2’ के लिए 15 करोड़ रुपए दिए गए, तो तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी को 5-5 करोड़ रुपए दिए गए. महिला किरदारों में से एक शिवगमी का किरदार निभाने वाले रमैया कृष्णन को 2.5 करोड़ रुपए मिले हैं, जबकि कटप्पा के लिए सत्यराज को 2 करोड़ दिए गए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा: आधी रात CM केजरीवाल के घर के बाहर JNU और जामिया के छात्रों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने बरसाई पानी की बौछारें

Advertisement