NDTV Khabar

रजनीकांत ने 'बाहुबली-2' के रिव्यू में कही ऐसी बात, सुनकर गदगद हुए राजामौली

276 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने 'बाहुबली-2' के रिव्यू में कही ऐसी बात, सुनकर गदगद हुए राजामौली

बाहुबली-2 का रिव्यू किया रजनीकांत ने

खास बातें

  1. रजनीकांत ने बाहुबली को बताया मास्टरपीस
  2. राजामौली ने रजनीकांत को कहा-शुक्रिया
  3. कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है बाहुबली-2
नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत ने एसएस राजामौली की बाहुबली-2 देखी और कहा कि यह भारतीय सिनेमा का गौरव है. उन्होंने ट्वीट किया, 'बाहुबली 2' भारतीय सिनेमा का गौरव है. उन्होंने राजामौली को भगवान का बच्चा बताते हुए उन्हें सलाम किया और फिल्म को मास्टपीस करार दे दिया. रजनीकांत से ऐसी प्रतिक्रिया पाकर राजामौली भी बहुत खुश हुए. फूले नहीं समाए. उन्हें लगा जैसे खुद भगवान ने अपना आशीर्वाद दिया हो. राजामौली ने भी ट्वीट करके रजनीकांत का शुक्रिया अदा किया.  उल्लेखनीय है कि 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' ने पहले ही दिन इतिहास रच दिया है. बॉलीवुड की फिल्‍में जहां अपनी कमाई के आंकड़े को 100 करोड़ तक पहुंचाने की कोशिश में लगी रहती हैं, वहीं इस फिल्‍म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन कमाई के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है. 'बाहुबली 2' का पहले दिन का कलेक्‍शन 100 करोड़ से पर निकल गया है जो बॉलीवुड के इतिहास में किसी भी फिल्‍म की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड है. 

टिप्पणियां
निर्देशक राजामौली की इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. 'बाहुबली 2' को लेकर लोगों के बीच की उत्‍सुकता को लेकर यह तो तय ही था कि यह फिल्‍म काफी कमाल दिखाने वाली है और इसके पहले ही दिन यह कर भी दिखाया.

इससे पूर्व अपने ऊटपटांग बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने 'बाहुबली 2' को बकवास फिल्म करार दिया है. उन्होंने फिल्म की समीक्षा का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह फिल्म की कहानी, म्यूजिक, डायरेक्शन सभी को बकवास करार दिया है. उन्होंने 'बाहुबली 2' के निर्देशक एसएस राजामौली को भी आड़े हाथों लिया है. दिलचस्प बात यह है कि कमाल राशिद खान के इस रिव्यू पर दर्शक उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
276 Shares
(यह भी पढ़ें)... देश में पानी और तेल को लेकर आग 

Advertisement