NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने देखी बाहुबली-2, फिल्म को लेकर यह है उनकी भविष्यवाणी

फ़िल्म बाहुबली 2 दुनियाभर में ऐसा रिकॉर्ड बनाने जा रही है, जो किसी भारतीय फ़िल्म ने अभी तक नहीं किया. इस फिल्म का कलेक्शन दुनियाभर में 1000 करोड़ हो चुका है. लोगों के रिव्यू् भी इस फिल्मा को लेकर अच्छे हैं. दिन पर दिन इसके फैन बढ़ते जा रहे हैं. अब इस लिस्ट पर एक नाम और जुड़ा है ऋषि कपूर का.

735 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने देखी बाहुबली-2, फिल्म को लेकर यह है उनकी भविष्यवाणी

ऋषि कपूर ने देख ली 'बाहुबली-2'

खास बातें

  1. फिल्म का कलेक्शन दुनियाभर में 1000 करोड़ हो चुका है.
  2. ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया कि किस तरह वे वहां अपना 2 BHK चाहते हैं.
  3. फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है.
फ़िल्म बाहुबली 2 दुनियाभर में ऐसा रिकॉर्ड बनाने जा रही है, जो किसी भारतीय फ़िल्म ने अभी तक नहीं किया. इस फिल्म का कलेक्शन दुनियाभर में 1000 करोड़ हो चुका है. लोगों के रिव्यू् भी इस फिल्मा को लेकर अच्छे हैं. दिन पर दिन इसके फैन बढ़ते जा रहे हैं. अब इस लिस्ट पर एक नाम और जुड़ा है ऋषि कपूर का. ट्विटर पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाने वाले ऋषि कपूर ने यह फिल्म देख ली. वो कहते है न ‘कभी नहीं से देर भली’. फिल्‍म देखने के बाद ऋषि कपूर ने ट्विटर पर इसकी एक अनोखे ढंग से तारीफ की है.

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है – ‘’ बहु’’-‘’त’’-बलि’’यां चढ़ेंगी फिल्मोंज की इस फिल्म की बिजनेस में बराबरी करने के लिए. यह एक भारतीय उत्सव. खुशी है कि इस फिल्म के बिजनेस का हिस्सा बना पाया...

एक नजर ऋषि कपूर के ट्वीट पर-
 

फिल्म के इंटरवल के दौरान भी ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया कि किस तरह वे वहां अपना 2 BHK चाहते हैं.
 

बाहुबली 2 का जादू दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है. ऋषि कपूर को फिल्म की लोकेशन इतनी पंसद आई कि वे वहां एक 2 बेडरूम हॉल का मकान लेने की इच्छा जता बैठे. ऋषि कपूर ने ट्वीट कर पूछा कि क्या ऐसा कोई एजेंट है, जो उन्हें वहां मकान दिलवा सके.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement