'बाहुबली' को फिर से रिलीज कर खुश हैं डायरेक्‍टर एस राजामौली, अब 'बाहुबली 2' का है इंतजार

'बाहुबली' को फिर से रिलीज कर खुश हैं डायरेक्‍टर एस राजामौली, अब 'बाहुबली 2' का है इंतजार

नई दिल्‍ली:

इस साल अगर सबसे ज्‍यादा इंतजार किसी फिल्‍म का है तो वह है 'बाहुबली 2'. लोग बेसब्री से इस फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह जान पाएं कि आखिर 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?' लेकिन 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस दूसरी फिल्‍म से कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्‍म के पहले भाग को फिर से रिलीज किया गया है. ऐसे में निर्देशक एस.एस. राजामौली का कहना है कि 'बाहुबली' श्रृंखला की दूसरी फिल्म की रिलीज से एक पखवाड़ा पहले मूल 'बाहुबली' को फिर से रिलीज करने का विचार शानदार है. आईएएनएस की खबर के अनुसार डायरेक्‍टर राजामौली ने कहा, "यह एक शानदार विचार है, क्योंकि जुलाई 2015 में जब 'बाहुबली : द बिगनिंग' रिलीज हुई थी, तब वह कोई बड़ी फिल्म नहीं थी, लेकिन बाद में सफल हुई."

एस. राजामौली ने कहा, "बेशक उत्तरी राज्यों के कई लोगों ने सिनेमाघरों में फिल्म का पहला भाग नहीं देखा. इसलिए मुझे लगता है कि यह एक शानदार विचार है. मुंबई के प्रदर्शक अनिल ठडानी भी ऐसा करने के लिए उत्सुक हैं और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है." व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन भी इससे सहमत हैं. उन्होंने कहा, "हां क्यों नहीं? जिन्होंने पहला भाग नहीं देखा, वे उसे जरूर देखना चाहेंगे, और फिर से इसे देखने वाले दर्शकों के लिए इसकी पुरानी कहानी को याद करना एक अच्छा अनुभव होगा. हालांकि फिल्म को टीवी चैनलों पर दिखाया जा चुका है और यह ऑनलाइन भी उपलब्ध है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि 'बाहुबली' केवल बड़े पर्दे के लिए ही बनी है."
 


वहीं आलोचक राजा सेन ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि जो लोग इसे पहले नहीं देख पाए वे जानते हैं कि इसकी कितनी सराहना हुई है और अब वे इसे जरूर देखना चाहेंगे." बता दें कि 'बाहुबली 2' अपने सैटेलाइट राइट्स बेचकर पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फिल्‍म को चार भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है और इसके हिंदी भाषा के राइट्स डायरेक्‍टर करण जौहर के पास हैं.
 
बाहुबली 2 एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित एआरकेए एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई फिल्म है. इसमें प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com