NDTV Khabar

बाहुबली-2 रिलीज : 2400 रुपये देकर लोग जान रहे हैं- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

लोग 2 साल से जिसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उस राज से आज पर्दा उठ गया है. जी हां, आज फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' देश भर के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है. इस पोपुलर फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. आज हुई इस रिलीज के साथ ही दो साल से लोगों के जहन में उठ रहे उस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? 

 बाहुबली-2 रिलीज, कुछ जगह टिकट के दाम 2400 रुपये

फिल्म बाहुबली-2 आज एक साथ 8000 स्क्रीन्स पर आ गई है. फिल्म के लिए दीवानगी इस हद तक है कि कुछ थिएटर्स में लोग टिकट के दाम 2000 से 2400 तक दे कर भी इस फिल्म  को देखने जा रहे हैं. 

----------------------------
जब सैफ को नेशनल अवार्ड मिल सकता है तो अक्षय को क्‍यों नहीं? : सैफ ने दिया जवाब
अनुष्‍का शेट्टी बोलीं, 'राजामौली ने मुझे महिला का पूरा जीवन जीने का मौका दिया'
विनोद खन्‍ना को 'बाहुबली' की श्रद्धांजलि, कैंसल हुआ मुंबई में होने वाला भव्‍य प्रीमियर
-----------------------------

टिप्पणियां

लेकिन फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन'  यानी फिल्म का दूसरा भाग सिर्फ इसी सवाल का जवाब नहीं देता, वह इसके अलावा भी बहुत कुछ दिखाता है. बाहुबली 2 में आपको बाहुबली का लुक भी कुछ अलग लग सकता है. पहले पार्ट में जहां देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी को बंधे हुए देखा, वहीं इस पार्ट में उन्हें ग्लैमरस लुक में देख सकेंगे. इस पार्ट में एक्शन सीन्स की भी भरमार है. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी इस पार्ट में बेहतरीन काम किया है. 
 

 
bahubali

फिल्म बाहुबली 2 के विजुअल इफेक्ट्स भी काफी अच्छे हैं. भारत से पहले फिल्म की यूएई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. 'बाहुबली 2' का क्लाइमैक्स पूरे 45 मिनट का है. जो लोगों को बांधे रखता है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ क्लाइमैक्स के लिए जो सेट तैयार किया गया था उसमें 30 करोड़ रुपय की लागत आई थी. हालांकि फिल्मा अपनी रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. यह फिल्म 250 करोड़ की लागत से बनी है. लेकिन फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही लागत का दोगुना कमा कर एक नया रिकॉर्ड बनाया था. फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन और सैटेलाइट राइट्स से 500 करोड़ की कमाई की थी. गौरतलब है कि बाहुबली के पार्ट वन का बजट 180 करोड़ था, जिसने 600 करोड़ का बिज़नेस किया था. 

बॉलीवुड की और खबरों के लिए क्लिक करें.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement